Sunday, Mar 29, 2020
virat-kohli-i-dont-play-ball-in-the-air-to-entertain-the-crowd

मैं भीड़ का मनोरंजन करने के लिए हवा में गेंद नहीं खेलता: Virat Kohli

  • Updated on 12/7/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (virat kohli) ने शुक्रवार को कहा कि वह ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं जो भीड़ का मनोरंजन करने के लिए हवा में शॉट खेलते हैं बल्कि अपना काम करना चाहते हैं और देश के लिए मैच जीतना चाहते हैं।

IND vs WI: विराट-राहुल की दमदार बल्लेबाजी के दम पर भारत ने जीता मैच

भीड़ का मनोरंजन करने के लिए हवा में गेंद नहीं खेलता- कोहली
वेस्टइंडीज (West Indies) के साथ पहले टी-20 अंतराष्ट्रीय मैच में कोहली ने कॅरियर के सर्वश्रेष्ठ 94 नाबाद रन बनाए जिसकी बदौलत भारत ने छह विकेट से जीत दर्ज की। मैच के बाद कोहली ने कहा कि वह छोटे प्रारूप में भी जल्दबाजी में क्रिकेट नहीं खेलना चाहते। कोहली ने कहा, ‘‘जब भी मैं टी-20 क्रिकेट खेलता हूं तो ऐसे नहीं खेलता कि भीड़ का मनोरंजन करने के लिए हवा में गेंद खेलूं।

कोहली बने फिर नंबर वन टेस्ट बल्लेबाज, स्मिथ व रहाणे खिसके

मैं तीनों प्रारूप में खेलता हूं- कोहली
मैं अपना काम करने पर ध्यान केंद्रित रखता हूं। टीम के रूप में हमारी मजबूती पारी के उत्तराद्र्ध में तेजी से खेलना है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपना खेल नहीं बदलना चाहता क्योंकि मैं तीनों प्रारूप में खेलता हूं। मैं तीनों प्रारूपों में योगदान करना चाहता हूं । मैं प्रारूप विशेषज्ञ नहीं बनना चाहता।’’ 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.