Saturday, Nov 17, 2018

सोशल मीडिया पर इस वजह से ट्रोल हुए विराट कोहली यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी

  • Updated on 11/8/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली एक बड़े विवाद में घिरते दिखे. हाल ही में उन्होंने अपना एक ऐप लॉन्च किया है, जिस पर एक कमेंट में उन्होंने कहा कि जिन भारतीयों को दूसरे देशों के खिलाड़ी पसंद हैं उन्हें देश छोड़ देना चाहिए।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर न सिर्फ विराट कोहली ट्रोल हो रहे हैं, बल्कि उनके राष्‍ट्रप्रेम पर भी सवाल उठ रहे हैं। विराट का यह वीडियो देखकर उनके एक फैन ने लिखा ,' विराट ओवर रेटेड बैट्समैन हैं। मुझे उनकी बैटिंग में कुछ खास नजर नहीं आता। मैं भारतीयों से ज्यादा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को देखना एन्जॉय करता हूं।

MP: कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट, शिवराज के साले संजय सिंह को दिया टिकट

दिवाली के मौके पर क्रिकेट फैंस विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों ने लिखा है कि विराट किसी को देश से बाहर भेजने वाले कौन होते हैं, जबकि ट्विटर पर साल 2008 का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अंडर-19 वर्ल्ड कप में अपने इंट्रो में कोहली बता रहें हैं कि उनका फेवरेट क्रिकेटर साउथ अफ्रीका के हर्शल गिब्स हैं।

देखें ट्वीट:
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.