virendra sehwag posted a photo on instagram in saffron outfit

वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर भगवा रंग में रंगे, फैंस ने ली मजेदार चुटकियां

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीम इंडिया (Team India) के पूर्व धाकड़ ओपनर बल्लेबाज और 'नजफगढ़ के नवाब' और 'मुल्तान के सुल्तान' के नाम से मशहूर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा ही मजाक करते हुए दिखाई पड़ते हैं। वीरेंद्र सहवाग ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक मजेदार फोटो शेयर किया है। इस फोटो में सहवाग भगवा कुर्ता और धोती पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वैसे सहवाग अक्सर ही सोशल मीडिया पर अलग अलग कारणों से सुर्खियों में बने रहते हैं।

IPL स्पॉट फिक्सिंग: श्रीसंत को BCCI ने दी बड़ी राहत, आजीवन बैन को किया कम

इंस्टाग्राम पर भगवा रंग में रंगे सहवाग 

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा कि 'भोले के भक्त, हनुमान के चेले, सब कुछ जीत लेंगे अकेले।' इस पोस्ट को देखते ही सहवाग के फैंस ने इसको हाथों-हाथ लेना शुरू कर दिया। एक ट्वीटर यूजर ईशिका सिंह ने लिखा है कि ये तो 'भूलभुलैया 3' मूवी का टीजर इमेज लग रहा है। एक और यूजर ने लिखा, जय बाबा जी। लव पालीवाल नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप तो गुरुजी हो, कैप्शन जबर्दस्त है।' सहवाग के इस फोटो को 1 घंटे में ही 1 लाख से अधिक फैंस ने लाइक किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bhole ke Bhakt , Hanuman ke Chele, Sab kuch Jeet lenge Akele #traditional

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on Aug 19, 2019 at 1:49am PDT

 

World Photography Day पर फोटो शेयर कर सचिन ने फोटोग्राफर्स को कहा 'Thank You'

सहवाग के फैंस ने भी ली चुटकी

एक समय वो था जब सहवाग गेंदबाजों के छक्‍के छुड़ा देते थे पर इस वक्‍त वो बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिख रहे हैं। वो अक्सर ही कुछ न कुछ ऐसा करते हैं कि उनके फैंस उसका पूरा फायदा उठाते हैं। सहवाग लगातार अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर विडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। वह कभी-कभी सवाल भी पूछते हैं जिस पर उनके फॉलोअर्स जवाब देते हैं। 

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज खिलाड़ी को बनाया सहायक कोच

शानदार रहा है सहवाग का क्रिकेट कैरियर

40 साल के सहवाग ने क्रिकेट के हर फॉर्मेट में गेंदबाजों की धुलाई की है। वो IPL में दिल्ली की कप्तानी भी कर चुके हैं। सहवाग ने अपने क्रिकेट के सफर में 104 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 8586 रन और 23 शतक भी लगाए हैं। 251 वनडे में सहवाग ने 8273 रन और 15 शतक लगाए हैं। वो वनडे में 96 और टेस्ट में कुल 40 विकेट ले चुके हैं। उन्होंने 19 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले जिनमें 2 अर्धशतकों की मदद से कुल 394 रन बनाए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.