Thursday, Apr 02, 2020
visakhapatnam news jaguar ship fire 28 people rescue

विशाखापट्टन: कोस्टल जगुआर में लगी आग, 28 लोग बचाये गये ,1 लापता

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विशाखापट्टम (Visakhapatnam) में एक जगुआर नाम के ऑफशोर नौका कोस्टल में भीषण आग लग गयी। जिस समय नौका में आग लगी उस समय उसमें उसमें 29 सदस्य मौजूद थे। यह घटना सुबह 11.30 बजे हुई। आग लगने के बाद क्रू के सभी सदस्य ने अपनी जान कूद कर बचायी है। 

फारूक, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती के लिए खामोशी में गुजरा ईद का त्योहार

visakhapatnam harbour, fire accident

स्कूल के भीतर सफाईकर्मी ने किया बच्ची से दुष्कर्म

विशाखापट्टम में एक जहाज जगुआर में आग लगने के बाद तट पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। बता दें कि आग लगने के बाद 28 सदस्यों ने अपनी जान जहाज  से कूद कर बचायी। लेकिन मौजूद सदस्यों में से एक अभी लापता है। क्रू के 28  सदस्यों को इंडियन कोस्ट गार्ड ने बचा लिया है। और अभी तक आग लगने के कारण पता नहीं चला है। 
Coast Guard ship catches fire off Visakhapatnam, crew jumps into water: Watch dramatic rescue visuals

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार डोभाल ने किया कश्मीर घाटी का हवाई सर्वेक्षण

एक अधिकारी के मुताबिक जहाज में आग लगने के कारण जहाज में मौजूद लोग पानी में कूद गये थे। जिन्हें बचा लिया गया है। वही अधिकारी ने बताया है कि अचानक कोस्टल जगुआर में एक जोर-धार धमाका हुआ था जिसके बाद पूरा जहाज  बहुत तेजी से जलने लगा। और चारों तरफ धुंआ- धुआ हो गया था। बता दें कि आईसीजीएस रानी राशमोनी को बचाव अभियान के लिए भेजा गया था। आईजीएस के दल में आईसीजी हेलीकॉप्टर और आईसीजीएस सी-432 भी शामिल थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.