Friday, May 14, 2021
-->
visakhapatnam road accident 5 passengers died after a tourist bus fell into a ditch sohsnt

विशाखापट्टनम: टूरिस्ट बस खाई में गिरने से 5 यात्रियों की मौत, 13 घायल, पीएम मोदी ने जताया दुख

  • Updated on 2/13/2021

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) से सड़क हादसे की एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां शुक्रवार की देर रात एक टूरिस्ट बस 'अरकू' के पास अनंतगिरी में खाई में जा गिरी। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 लोगों की घायल होने की खबर है। घटना की जानकारी देते हुए विशाखारपट्टनम इलाके के डीआईजी रंगा राव ने बताया कि टीम ने घटनास्थल पर पहुंच बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

रोहतक हत्याकांड पर सुरजेवाला का खट्टर सरकार पर तंज, अपराधियों पर नकेल कसिए किसानों पर नहीं


पीएम नरेंद्र मोदी ने घटना पर जताया दुख
घटना की जानकारी मिलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की हैं। उन्होंने लिखा 'विशाखापत्तनम में दुर्घटना के बारे में सुनकर आहत हूं। जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों के लिए प्रार्थना है वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

तमिलनाडु की पटाखा फैक्ट्री में आग से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 19 हुआ, मुआवजे का ऐलान

बस में कुल 30 लोग थे सवार
बता दें कि हादसे का शिकार हुई बस में कुल 30 लोगों के सवार होने की खबर है। घटना के संबंधम में अधिक जानकारी देते हुए विशाखापट्टनम इलाके के डीआईजी रंगा राव ने बताया कि मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई है और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। हादसे के बाद बस आग का शिकार न हो जाए इसका भी ध्यान रखा जा रहा है और इसके लिए राज्य के अग्निशमन सेवा कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। 

Kannauj : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, कार सवार 6 लोगों की मौत

इस कारण हुआ हादसा
हादसे के पीछे की बड़ी वजह बस के ब्रेक फैल होना बताई जा रही है। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी तुंरत पुलिस को दी, जिसके बाद चिकित्साकर्मियों के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई। मिली जानकारी के अनुसार बस में अधिकतर लोग हैदराबाद के रहने वाले थे। ऐसी जानकारी मिली है कि ये सभी लोग पहाड़ी इलाके अरकू को देखने आए थे।

एन. चंद्रबाबू नायडू ने ट्वीट कर कही ये बात
घटना की जानकारी मिलते ही आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने हादसे के प्रति अपना दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, आरकू घाट रोड पर हुई दुर्घटना से बेहद दुख पहुंचा है। मैं मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं, और घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। फिलहाल, पुलिस हादसे के मुख्य कारण को जानने में जुट गई है।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें

comments

.
.
.
.
.