Wednesday, Jun 16, 2021
-->
vivek-bindra-tweet-demand-bharat-ratna-to-nsa-ajit-doval

अजीत डोभाल को भारत रत्न देने की उठ रही मांग, इस तरह सोशल मीडिया पर मिल रहा समर्थन

  • Updated on 4/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा (vivek Bindra) ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया। यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया और कुछ ही देर में इसे बहुत से लाइक मिल गए। विवेक बिंद्रा ने इससे पहले रतन टाटा को भी इसी तरीके से भारत रत्न देने की मांग उठाई थी। ओपन प्लेटफोर्म होने की वजह से ट्वीटर पर पक्ष-विपक्ष सब अपना अपना आपत्ति और समर्थन दर्ज कराने लगते हैं। 

इस क्रम में सबसे महत्वपूर्ण बात यह देखने को मिली है कि देश के मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ने किसी व्यक्ति को भारत रत्न देनें की बात ट्विटर पर लाई है और देखते ही देखते ट्विटर पर इस बात को लेकर बहस छिड़ गई कल शाम 6 बजे बिंद्रा ने डोभाल को भारत रत्न देंने की वकालत करते हुए आधे घंटे का एक विडियो लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया। इसके समर्थन में 2,700 से ज्यादा लोग आ गये और लगभग इतने लाइक भी मिले हैं। और यू ट्यूब पर 6.5 लाख लोगों ने इस विडियो को देखा है।

जिस तरह से कोरोना से बचने के लिए इम्युनिटी का होना जरूरी है उसी तरह से इंटरनल सिक्यूरिटी हेतू अजीत डोभाल का होना बहुत जरूरी है। उन्होंने आगे जीक्र करते हुए बताया कि कंधार, उरी से लेकर ढेर सारे सफल अभियानों और 2 दिन के अन्दर अभिनंदन की घर वापसी कराकर अजीत डोभाल ने देश का मान बढ़ाया है। इस सारी वजहों से इन्हें भारत रत्न दिया जाना चाहिए।

ऑक्सीजन लीक: PM मोदी ने हादसे पर जताई चिंता, उद्धव ने की मुआवजे की घोषणा  

गौरतलब है कि इससे पहले विवेक बिंद्रा ने रतन टाटा को भी इसी तरीके से भारत रत्न देने की मांग उठाई थी। और यह देखते ही देखते वायरल हो गया। पर रतन टाटा ने इसकी सराहना करते हुए विनम्र अपील की थी कि ऐसे अभियान बंद हों। अभी तक अजीत डोभाल की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

भारत बॉयोटेक- कोवैक्सीन हल्के से गंभीर कोविड19 संक्रमण में 78 प्रतिशत तक प्रभावी पाया गया

इस संदर्भ में यह बात दीगर है कि विवेक बिंद्रा ने आज शाम को ट्विटर पर लिखा भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल को हम भारत रत्न दिए जाने की मांग करते हैं. जुड़िए हमारी इस मुहिम से और इस ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रिट्वीट करिए. इसके बाद ट्विटर पर रतन टाटा और भारत रत्न फॉर रत्न टाटा हैशटैग टॉप ट्रेंड में आ गया।

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.