Monday, Aug 08, 2022
-->
vivek oberoi talk with salman khan controversy  anjnst

17 साल बाद विवेक ओबरॉय ने तोड़ी सलमान खान के साथ हुए विवाद पर चुप्पी, कहा...

  • Updated on 5/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  विवेक ओबरॉय और सलमान खान के रिश्ते  के बारे में शायद ही कोई होगा जो नहीं जानता होगा। ये बॉलीवुड के दो ऐसे सितारे हैं जिनके रिश्ते में उस वक्त खटास आ गई जब 17 साल पहले अचानक विवेक ओबरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सलमान खान ने उन्हें फोन करके जान से मारने की धमकी दी है।

अब 17 साल बाद मीडिया से बातचीत करते हुए  विवेक ओबरॉय ने अब इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। विवेक ने कहा कि ये बात काफी पुराना है। अब मैं उस मुकाम पर पहुंच गया हूं जिसके बाद अब ये सब चीजे काफी छोटी लगती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Styled by: @vasundhara.joshi Outfit: @arjunkumarlabel Shirt: @riverblue_clothing Lensed by: @vishalseth_photography

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on Jan 31, 2020 at 2:51am PST

अब इन निगेटिव बात नहीं करनी चाहिए अब शायद हमें पॉजिटिव घटनाओं के बारे में बात करनी चाहिए।अब मेरे दिल में किसी के लिए कोई गिले शिकवे नहीं हैं मैं पुरानी बातों को भूल चुका हूं। हमें इससे अब भूलकर आगे निकल जाना चाहिए।

बोल्ड सीन्स पर खुलकर बोलीं 'मिर्जापुर 2' की जरीना, देखिए अनंग्शा बिस्वास का Exclusive Interview

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hmmmm....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Apr 25, 2020 at 5:27am PDT

एश्वर्या राय के साथ रिश्ता
साल 2004 में विवेक ओबरॉय विश्व सुंदरी एश्वर्या राय (Aishwarya rai) के साथ नजर आए। इन दोनों की फिल्म 'क्यों हो गया ना' (Kyun ho gya na) इसी साल रिलीज हुई थी। उन दिनों एश्वर्या का नाम सलमान के साथ जोड़ा जा रहा था। वहीं सलमान खान और एश्वर्या के रिश्ते में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा था। ऐसे में जब विवेक ओबरॉय की एंट्री एश्वर्या की जिंदगी में हुई तो उनको लगने लगा कि कोई है जो उनको इस सबसे निकाल सकता है।

विवेक भी एश्वर्या को देखते ही उनको अपना दिल दे बैठे थे। यहीं नहीं एश्वर्या के लिए उन्होंने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) से भी पंगा ले लिया था। वो अक्सर मीडियो के सामने सलमान को उल्टा-सीधा बोलते नजर आए। एश्वर्या के साथ विवेक का रिश्ता आसमान की बुलंदियों पर था, दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि एश्वर्या ने विवेक को छोड़ अभिषेक बच्चन का दामन थाम लिया।

प्रवासी श्रमिकों के फॉर्म पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर की अशोक पंडित से हुई भिड़ंत

सलमान खान से लिया था पंगा
जैसा कि सभी जानते हैं सलमान और विवेक के बीच जो भी झगड़ा या अनबन हुई वो सिर्फ और सिर्फ एश्वर्या राय को लेकर। जब सलमान और एश्वर्या के रिश्ते में दरार आने लगी तब विवेक खुद एश्वर्या के नजदीक जाते गए। साथ ही एश्वर्या को नई जिंदगी के सपने भी दिखाए। इसी के चलते विवेक सलमान खान के दुश्मनों की लिस्ट में शामिल हो गए। ये दोनों ही पब्लिकली एक दूसरे के बारे में कई विवादित बयान देतें नजर आए। वहीं विवेक का सलमान के साथ पंगा लेना विवेक को आज तक भारी पड़ रहा है, क्योंकी आज भी विवेक सलमान की हेटर्स लिस्ट में शामिल हैं। 

comments

.
.
.
.
.