Sunday, Oct 02, 2022
-->
vivek-tiwari-murder-case-deputy-cm-of-uttar-pradesh-handed-over-appointment-letter-to-victim-wife

विवेक तिवारी हत्याकांड : पीड़िता को मिली नौकरी, लेकिन इंसाफ का है इंतजार

  • Updated on 10/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने राजधानी लखनऊ में हाल ही में एक पुलिसकर्मी की गोली का निशाना बने एप्पल कंपनी के अधिकारी विवेक तिवारी की पत्नी को नगर निगम में नौकरी का नियुक्ति पत्र गुरूवार को सौंप दिया।

सपा ऑफिस में मोदी सरकार पर जमकर बरसे शत्रुघ्न-यशवंत सिन्हा

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने लखनऊ में बताया कि उपमुख्यमंत्री ने तिवारी के घर जाकर उनकी पत्नी कल्पना को नगर निगम में नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा।     इस मौके पर कल्पना ने कहा कि उनका मानना है कि उनके पति की हत्या के मामले की जांच सही दिशा में जा रही है और वह अब तक की कार्यवाही से संतुष्ट हैं।    

सुषमा स्वराज के बाद स्मृति ईरानी ने अकबर मामले से झाड़ा पल्ला

 बता दें कि राजधानी लखनऊ में पिछले महीने गोमती नगर इलाके में गाड़ी नहीं रोकने पर एप्पल कंपनी के अधिकारी विवेक तिवारी की पुलिसकर्मी प्रशांत चौधरी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार को सहायता राशि देने के साथ तिवारी की पत्नी को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया था। 

गंगा के लिए अनशन कर रहे प्रोफेसर अग्रवाल का निधन, AAP सांसद भड़के

लेकिन, अब सभी की निगाहें विवेक तिवारी के हत्यारे सिपाही को मिलने वाली सजा को लेकर टिकी हैं। देखना होगा कि योगी सरकार इस दिशा में आरोपी सिपाही के खिलाफ कितनी तेजी से कार्रवाई करती नजर आती है। पूरा विपक्ष इस मसले पर योगी सरकार पर दबाब बनाए हुए हैं। 

आलोक नाथ ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अपने वकील के जरिए दी सफाई

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.