JIO को टक्कर देने Vodafone ला रहा है नया प्लान, 351 रुपए में पाएं अनलिमिटेड फायदे

  • Updated on 2/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  वोडाफोन ने हाल ही में मोबाइल नेटवर्क मार्केट में बढ़े दवाब को देखते हुए एक नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में नए सब्सक्राइबर्स को लुभाने के लिए फर्स्ट प्रीपेड रिचार्ज र्लान की शुरुआत की है। इस प्लान की कीमत 351 रुपए है। इसमें  आपको अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल की सुविधा मिलेगी। साथ ही 100 लोकल और एसएमएस की सुविधा भी मिल रही है। इसकी वैधता 56 दिनों की है। 

शराब पीने के बाद कुछ लोगों को क्यों नहीं होता हैंगओवर, जानिए क्या हैं कारण?

वहीं और सुविधाओं की बात करें तो वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को लाइव टीवी, मूवी और वीडियो देखने को मिलेगा। साथ ही वोडाफोन प्ले का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। वहीं डेटा के मामले में 98 रुपए का प्लान रिचार्ज करवा सकते हैं जिसमें 3 जीबी डेटा दिया जाएगा। प्लान की वैधता 28 दिनों की है और 49 रुपए के रिचार्ज में 28 दिनों के लिए 1जीबी डेटा ले सकते हैं। 

आपके फोन में भी है ये फोटो तो हो जाएं सतर्क, हैक हो रही आपकी निजी जिंदगी!

बता दें कि वोडाफोन पहले ही जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए और भी कई प्लान लेकर आया है। वोडाफोन ने जियो को टक्कर देने के लिए 56 दिनों की वैलेडिटी वाले सबसे सस्ते प्री पेड प्लान के साथ बाजार में उतरा है। 189 रुपए के इस पैक में ग्राहकों को वॉइस कॉलिंग के अलावा डेटा भी मिलेगा। लेकिन इस प्लान में एमएमएस संबंधी कोई भी सुविधा नहीं होगी। खास बात ये है कि येसिर्फ वॉइस कॉलिंग यूजर्स के लिए जिन्हें एक निर्धारित समय के अंदर पैक पूरा इस्तेमाल करना होगा। 

इसके अलावा इस पैक में भले ही यूजर्स को 250 मिनट की वॉयस कॉल मिलेगी लेकिन ये सुविधा सिर्फ 100 यूनिक नंबरों पर ही मिलेगी। हर हफ्ते इस पैक में हजार मिनट मुफ्त मिलेंगे। इसके साथ ही 4जी/3जी का 2 जीबी डेटा भी मिलेगा जिसकी वैलडिटी 56 दिन होगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.