vodafone reduced 2gb internet data from its 139 plan

अब वोडाफोन अपने इस प्लान में 2GB कम देगा इंटरनेट डेटा प्लान

  • Updated on 7/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टेलीकाम कंपनी वोडाफोन(Vodafone) ने अपने 139 रुपये के प्लान में बदलाव किया है। बदलाव के बाद अब यूजर्स को अब इसमें कम डेटा प्लान मिलेगा। कंपनी ने इस प्लान में 2GB डेटा को कम कर दिया है। पहले यूजर्स को इस प्लान में 5GB इंटरनेट डेटा मिलता था। वोडाफोन इन दिनों यूजर्स के लिए नए नए प्लान ले कर आ रहा है। हाल ही में कुछ दिन पहले कंपनी ने 129 का प्लान भी रिवाइज किया था।

BPSC 65th Exam 2019: बिहार लोक सेवा आयोग के 434 पदों के लिए 10 जुलाई से कर सकेंगे आवेदन

कंपनी का यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। कंपनी अब इस प्लान में 3जीबी  3G/4G डेटा देगी और इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी दी जाएगी। जानकारी के अनुसार कंपनी इस प्लान को देश के कुछ चुनिंदा नेटवर्क सर्कल में ही उतारेगी। बता दें इस प्लान में प्रवाइड किया जाने वाला इंटरनेट डेटा प्रतिदिन डेटा स्कीम के अंदर नहीं आता। 

जानिए आखिर किस देश के लिए Facebook तैयार कर रहा है ग्रैंड प्रोजेक्ट 'Simba'

149 का प्लान- कंपनी यूजर्स के लिए 149 का भी प्लान लाती है जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी दी जाएगी। इसमें 2जीबी का डेटा प्लान दिया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होगी।

भारत विरोधी बैनर के बाद खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर BCCI ने ICC को लिखा पत्र

1GB प्रतिदिन का प्लान- अगर आप एक महीने के लिए 1जीबी डेटा का प्लान लेना चाहते हैं तो आप 179 रुपये में रिचार्ज करा सकते हैं। इसमें आपको 1GB इंटरनेट प्लान के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स मिलेगी और साथ में ही 100SMS भी मिलेंगे।

कंपनी का 209 का प्लान यूजर्स के लिए काफी किफायती है। इसमें 1.6GB इंटरनेट प्रतिदिन के साथ वोडाफोन प्ले ऐप में फ्री TV मूवीज़ और सांग्स देखने का ऑप्शन भी मिलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.