Monday, Jan 21, 2019

PM मोदी के लिए अपने शादी के कार्ड में लिखवाया कुछ ऐसा खूब हो रहा वायरल

  • Updated on 1/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे पास आते जा रहा है पूरे देश में चुनावी माहौल गरमाता जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी अपने नेताओं के लिए लोग वोट अपील कर रहे है। इसी बीच एक शादी कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

अपने शादी के कार्ड पर गिफ्ट ना देने की बाच तो खूब सुनी होगी लेकिन इस कार्ड की खास बात ये है कि लड़के वालों ने खुलेआम लोगों को गिफ्ट देने के लिए कहा है। लड़के वालों ने कार्ड पर लिखवाया है कि वो गिफ्ट के रूप में 2019 चुनाव में नरेंद्र मोदी को वोट देें। 

दलितों पर मेहरबान योगी सरकार, हत्या और दुष्कर्म के पीड़ितों को हर महीने देगी पेंशन

Navodayatimes

दरअसल सूरत के जयसिंघानिया परिवार ने 1 जनवरी को संपन्न हुई अपने बेटे की शादी के लिए छपवाया था। कार्ड के अंत में लिखा है हमारा गिफ्ट 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के लिए आपका वोट है।

इसके अलावा एक और कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये दूसरा कार्ड कर्नाटक के मंगलोर के अत्तवार परिवार ने 10 फरवरी को होने वाले अपने बेटे के विवाह के लिए छपवाया है। इस कार्ड में भी लिखा गया है कि हमारा गिफ्ट 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के लिए आपका वोट है। 

कांग्रेस ने राफेल डील पर जेटली के भाषण को बनाया अपना हथियार

मंदिर मुद्दे पर PM मोदी के बचाव में उतरीं उमा भारती, राम भक्तों से की अपील

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी के लिए इस तरह से वोट वोट मांगे गए हो। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी द्वारा किए कार्यों का उल्लेख करते हुए कुछ कार्ड वायरल हुए थे। इन कार्डों में केंद्र सरकार की योजनाओं और विकास कार्यों का जिक्र किया था। गौरतलह है कि इस साल मार्च-अप्रैल में चुनाव हो सकते है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.