Thursday, May 06, 2021
-->
wajid khan mother corona positive anjsnt

Wajid Khan के बाद उनकी मां भी कोरोना संक्रमित! अस्पताल में हुईं भर्ती

  • Updated on 6/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2020 बॉलीवुड के लिए काफी खराब साबित हुआ है। इरफान खान ऋषि कूपर के बाद अब  म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान भी इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं।

काफी लंबे समय से किडनी की समस्या से लड़ रहे वाजिद खान के निधन के बाद पूरा परिवार संदमें में चला गया है लेकिन उनके चले जाने के बाद वाजिद खान की मां रजीना खान  की तबीयत काफी खराब हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eid mubaraq n our prayers n salaam to ur fmly 🙏

A post shared by Sajid And Wajid (@thesajidwajid) on Jun 4, 2019 at 10:21pm PDT

 सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं वाजिद खान के अंतिम संस्कार की तस्वीरें, नहीं दिखे सलमान

सूत्रों की मानें तो वाजिद खान की मां रजीना खान का जब कोरोना टेस्ट कराया गया तो वो भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। जिसकी वजह से रजीना खान का इलाज  मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We talk about lots of god’s but actually we see only 1 🙏happy tere mere MAA day💝#mothersday #mymom #mylove

A post shared by Sajid And Wajid (@thesajidwajid) on May 9, 2020 at 10:01pm PDT

निधन के कुछ देर पहले का वीडियो आया सामने
वहीं अब सोशल मीडिया पर वाजिद का एक वीडियो सामने आया है जोकि आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में साजिद सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग (dabangg) का गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं और बेहद खुश भी लग रहे हैं।  

कोरोना संकट में रामायण का पाठ पढ़ते हुए नजर आएं अमिताभ बच्चन, कहा - अच्छा लगा....

बता दें कि यह वीडियो उनके निधन के कुछ देर पहले का है निधन के कुछ देर पहले का वीडियो आया सामनेजहां वह अस्पताल के बेड पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अब इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। बता दें कि वाजिद सलमान के बेहद करीब थे।

सलमान के बेहद करीब थे वाजिद खान
वहीं क्या आपको पता है कि साजिद के करियर का पहला और आखिरी गाना सलमान खान (Salman Khan) के नाम ही रहा। 

जी हां, उन्होंने सलमान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' (Pyar Kiya To darna Kya) से डेब्यू किया था जहां उन्होंने संगीत सुपरहिट रहा। वहीं उन्होंने आखिरी गाना 'भाई भाई' (Bhai Bhai song) कंपोज किया था जिसे सलमान ने हाल ही में ईद के खास मौके पर अपने यूट्यूब चैनल (YouTube channel) पर रिलीज किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.