Sunday, Oct 02, 2022
-->
was-dancing-on-dj-suddenly-caught-by-death

डीजे पर कर रहे थे डांस, अचानक मौत ने दबोचा 

  • Updated on 12/16/2021

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना फेस 2 क्षेत्र के गेझा गांव में बुधवार रात बारात में बज रहे डीजे में पर डांस करते समय एक व्यक्ति बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि नोएडा से ही गेझा गांव में बारात आई थी। बारात में आए मुकेश 47 वर्ष पुत्र रामचरण डीजे पर डांस कर रहे थे। डांस करते समय वह अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। बारात में लोगों ने उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच में पता चला है कि मुकेश हार्ट के मरीजे थे। अंदेशा है कि हार्ट अटैक के चलते ही उनकी मौत हुई है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.