Wednesday, Dec 11, 2019
wasim akram suffered insults during a search at manchester airport

एयरपोर्ट पर अपमानित हुए वसीम अकरम कहा, कभी नहीं हुई ऐसी बदसलूकी

  • Updated on 7/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम(Wasim Akram) को मैनचेस्टर(Manchester) हवाई अड्डे पर अपमान सहना पड़ा। वसीम अकरम ने एयरपोर्ट(Airport) के कर्मचारियो पर बदसलूकी करने का भी आरोप लगाया है। अकरम ने कहा कि एयरपोर्ट अथॉरिटी को पैसेंजर की बात भी सुननी चाहिए। अकरम ने ट्वीट करते हुए कहा कि एयरपोर्ट के ऑफीसर्स के इस तरह के बर्ताव में वे बहुत ज्यादा निराश हैं।

अब प्लेटफॉर्म टिकट से भी ट्रेन में कर सकेंगे यात्रा, जानिए क्या है रेलवे का नया नियम

1997 से है डायबिटीज के मरीज
बता दें कि वसीम अकरम टाइप 1 के डायबिटीज पेसेंट हैं और उन्हें यह बीमारी 19797 से है। अकरम को डॉक्टर्स ने दिन में दो बार इन्सुलिन लेने के लिए कहा है और 1997 से वह अपने पास इन्सुलिन(Insulin) रखते हैं। मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर जब उनकी तलाशी ली गई तब उन्हें अधिकारियों ने कूल्ड बाक्स से इन्सुलिन हटाने के लिए कहा। बाद में अकरम को इन्सुलिन को कूल्ड बाक्स से हटाकर बैग में रखना पड़ा।

12 अगस्त को लॉन्च हो सकती है जियो की ब्राडबैंड सेवा, मिल सकते हैं ये बड़े ऑफर्स

हमेंशा करता हूं यात्रा
वसीम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज मैंनचेस्टर एयरपोर्ट पर बहुत निराश होना पड़ा। मैं हमेंशा अपनी इन्सुलिन के साथ यात्रा करता हूं, लेकिन इससे पहले कभी भी इतना अपमान नहीं सहना पड़ा और न ही कभी इस तरह की बदसलूकी हुई। उन्होंने लिखा कि मेरे साथ बहुत बुरा व्यवहार किया गया इससे मेरा दिल टूट गया। मेरी इन्सुलिन को सार्वजनिक तौर पर कोल्ड बॉक्स से हटा कर बैग में रख दिया गया।

मैदान में उतरने को बेताब युवराज सिंह, आगामी सीरीज में छक्कों की बरसात का किया वादा

आपको बता दें कि वसीम अकरम इस समय 53 वर्ष के है और जब उन्हें इस बीमारी का पता चला तो उस समय वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान थे। अकरम ने कहा कि एयरपोर्ट के ऑफीसर्स ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया और न ही उन्होंने उनकी दवाओं का ख्याल रखा। वसीम अकरम ने अपने करियर में 104 टेस्ट मैच और 356 वनडे मैच खेले है। उन्होंने टेस्ट में 414 और एकदिवसीय मैचों में 502 विकेट लिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.