Monday, Mar 01, 2021
-->
Water inundation in Mumbai Pune Red alert issued today after torrential rain overnight prshnt

मुंबई-पुणे में आया जल सैलाब, रात भर मूसलाधार बारिश के बाद आज रेड अलर्ट जारी

  • Updated on 10/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हैदराबाद (Hyderabad) शहर में सड़कों पर जस सैलाव आ गया और गाड़ियों की जगह सड़कों पर नावें चल रही थी वहीं मुंबई (Mumbai) और पुणे (Pune) में रातभर जमकर हुई बारिश से हर तरफ पानी-पानी हो गया है। मुंबई में सियोन पुलिस स्टेशन के पास कई फीट पानी भर गया है एसके अलावा पुणे में सड़कें दरिया बन गई है। पुणे के दगडू सेठ गणेश मंडल के बाहर कई फीट पानी जमा हो गया है। 

हिमाचल विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

पानी-पानी हुआ मुंबई और पुणे
मुंबई में आज दिन भर भारी बारिश की चेतावनी है। मौसम विभाग ने आज मुंबई के लिए रेड अलर्ट जारी किया है। इसकी शुरुआत रात को ही हो चुकी है। रात में हुई बारिश के बाद मुंबई के बायकुला, कुर्ला, हिंदमाता, किंग सर्किल समेत कई इलाकों में भारी जलजमाव हो गया है। 

वहीं पुणे में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात बन गए है। पुणे के इंद्रपुर इलाके में तेज बारिश के बाद छोटे-छोटे नाले उफान पर हैं यहां लहरों की चपेट में एक बाइकसवार आ और बहने लगा। इसके बाद जेसीबी की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद उसे बचाया गया। पुणे में कई जगहों पर लोगों के घरों में भी पानी भर गया है।

मुलायम सिंह यादव की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में हुए भर्ती

मौसम विभाग ने दी चेतावनी
इसके अलावा अक्टूबर के महीने की इस बारिश से पुणे के दगडू सेठ गणेश मंडल के बाहर की सड़क पर कई फीट पानी बह रहा है। भारी बारिश के बाद पुणे-अहमदाबाद हाईवे पर भी पानी भर गया है। ऐसी स्थिति को देखत हुए मौसम विभाग ने पुणे के साथ महाराष्ट्र के मुंबई समेत रत्नागिरी, सिंधुदुर्ग इलाके में भी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मुंबई में कल से ही बारिश जारी है। पुणे में भारी बारिश की वजह से पुणे-सोलापुर हाईवे पर ट्रैफिक बाधित हो गया और यहां सड़क पर पानी बहने लगा।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें

comments

.
.
.
.
.