Friday, Jul 30, 2021
-->
wave in favor in sonowal government in assam says bjp minister jitendra singh rkdsnt

असम में सोनोवाल सरकार के विरोध में नहीं, पक्ष में है लहर: जितेंद्र सिंह

  • Updated on 2/19/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शुक्रवार को जोर दिया कि असम में सत्ता विरोधी लहर नहीं है बल्कि भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन और सतत विकास कार्यों के चलते सर्बानंद सोनोवाल सरकार के पक्ष में लहर चल रही है। बारपेटा में स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद एक बैठक को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि असम की सोनोवाल सरकार ने हिंसा एवं उग्रवाद को समाप्त किया है और राज्य में पिछले पांच वर्षों में गोलीबारी और धमाके जैसी कोई घटना नहीं हुई है।

उन्नाव प्रकरण : यूपी पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार

 उन्होंने कहा, ‘‘ ऐसा अक्सर नहीं होता लेकिन असम में हो रहा है। यहां कोई सत्ता विरोधी-लहर नहीं है। तथ्य यह है कि सोनोवाल सरकार के पक्ष में लहर चल रही है।’’ केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोग पहले ही सोनोवाल सरकार की वापसी के लिए मतदान करने का मन बना चुके हैं।   

महाराष्ट्र के यवतमाल में किसान महापंचायत करने पर अड़ा संयुक्त किसान मोर्चा 

  उन्होंने कहा, ‘‘ इस सरकार ने भ्रष्टाचार-मुक्त प्रशासन दिया है। लोगों को इस बात का अहसास है। उन्हें इस बात का अहसास है कि उनका व उनके बच्चों को भविष्य सोनोवाल सरकार के तहत सुरक्षित है। जनता चाहती है कि इन विकास कार्यों को अगले पांच साल के लिए भी जारी रहना चाहिए। ’’ 

अहमद पटेल के बेटे फैसल ने कहा- गुजरात चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.