Wednesday, Jun 16, 2021
-->
wb bjp chief dilip ghosh attack tmc madan mitra statement pragnt

TMC नेता मदन मिश्रा के विवादित बयान पर भड़की BJP, पूछा- किसको फोड़ोगे?

  • Updated on 1/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में इस साल अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप और जुबानी जंग तेज हो गई है। इस बीच बंगाल टीएमसी नेता और राज्य में परिहन मंत्री रह चुके मदन मित्रा (Madan Mitra) ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के लोग सुन लें, दूध मांगोगे तो खीर देंगे, अगर बंगाल मांगोगे तो चीर देंगे।

प. बंगाल: CM ममता बनर्जी ने बोला हमला, कहा- नक्सलियों से कहीं ज्यादा खतरनाक BJP

BJP ने किया पलटवार
टीएमसी नेता के इस बयान पर पश्चिम बंगाल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने पलटवार किया है। उन्होंने पूछा, 'किसको फोड़ोगे? संवाद किसी भी उद्देश्य की पूर्ति नहीं करेंगे। लोग उनसे इतने परेशान हैं कि सभी स्कोर तय कर लेंगे। कानून और व्यवस्था की स्थिति जर्जर है। लोग इससे छुटकारा चाहते हैं इसलिए वे हमारे पास आ रहे हैं। इससे वे (टीएमसी) चिंतित हो गए और उन्होंने हम पर हमला किया।'

गौरतलब है कि टीएमसी नेता मदन मित्रा ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए मंगलवार को हावड़ा में कहा कि जो बीजेपी के लोग हैं वे सुन लें, दूध मांगोगे तो खीर देंगे और बंगाल मांगोगे तो चीर देंगे। मदन मित्रा के इस बयान पर ही दिलीप घोष की प्रतिक्रिया आई है। 

पश्चिम बंगाल में भीषण सड़क हादसा, कोहरे के कारण आपस में भिड़ी गाड़ियां, 13 लोगों की मौत

माओवादियों से ज्यादा खतरनाक है BJP : ममता बनर्जी
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मंगलवार को भाजपा को माओवादियों से ज्यादा खतरनाक बताते हुए आरोप लगाया कि भगवा पार्टी चुनाव से पहले लोगों से झूठे वादे कर रही है। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कहा कि राजनीति एक पवित्र विचारधारा और दर्शन है तथा कपड़ों की तरह रोज विचारधारा नहीं बदली जा सकती है। वे पुरुलिया की एक रैली में ममता ने कहा कि भाजपा माओवादियों से भी ज्यादा खतरनाक है। भाजपा से जो जुडऩा चाहते हैं वो जा सकते हैं, लेकिन हम भगवा पार्टी के सामने कभी अपना सिर नहीं झुकाएंगे।

भाजपा अध्यक्ष पर राहुल गांधी का पलटवार, कहा- कौन हैं नड्डा

पश्चिम बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी BJP-  नड्डा
बिलासपुर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने दावा किया है कि भाजपा पूरे जोश और मुद्दों के आधार पर पूरी रणनीति के साथ देश में हर जगह चुनाव लडऩे जा रही है। चाहे बात बंगाल चुनाव की हो, चाहे असम या तमिलनाडु राज्यों के चुनाव की हो, भाजपा अपने विरोधियों पर आक्रामक रुख अपनाएगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस व ममता दीदी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक चुकी है और भाजपा बंगाल चुनावों में 200 से अधिक सीटें जीतकर नया इतिहास बनाएगी। किसान आंदोलन पर नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार हमेशा ही किसान हितैषी रही है व बातचीत के जरिए इस मसले को भी सुलझा लिया जाएगा।

पड़ोसियों का सहारा बना है भारत, बांग्लादेश सहित 6 देशों को देगा Vaccine

नड्डा ने राहुल पर लगाया आरोप
नड्डा ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर चीन, कृषि कानूनों और कोविड-19 के मुद्दों पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया। नड्डा ने कहा, 'राहुल गांधी, उनका परिवार और कांग्रेस कब चीन पर झूठ बोलना बंद करेगी? क्या वह इस बात से इंकार कर सकते हैं कि अरुणाचल प्रदेश की जिस जमीन का वह जिक्र कर रहे हैं, वहां सहित हजारों किलोमीटर जमीन चीन को किसी और ने नहीं बल्कि पंडित नेहरू ने भेंट कर दी थी? राहुल पर किसानों को उकसाने  का आरोप लगाया और पूछा कि यूपीए सरकार ने स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को सालों तक क्यों अटका रखा था।'

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.