Wednesday, Jul 24, 2019

दिल्ली-NCR में मौसम ने ली करवट, कई इलाकों में हल्की बारिश

  • Updated on 4/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी दिल्ली (Delhi) के लिए इन दिनों 'बिन मौसम बरसात' की कहावत एकदम सटीक बैठती नजर आ रही है। शुक्रवार सुबह की शुरुआत पहले ठंडी हवाएं और फिर बारिश (Rain) के साथ हुई। इस हफ्ते गर्मी का प्रकोप झेलने के बाद दिल्ली वालों को आज बारिश से थोड़ राहत मिली।

ठंडी हवाओं ने गर्मी से बेहाल लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का काम किया। दिल्ली के कई इलाकों में बारिश हुई, जिसके बाद तापमान (Tempreture) गिर गया और लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

इससे पहले मौसम विभाग (Weather Department) के अनुसार, ये कहा गया था कि आगामी दिनों में गर्मी अपना प्रचंड रूप दिखाने वाली है। विभाग के अनुसार, इस सप्ताह के अंत तक राजधानी में अधिकतम तापमान 40 डिग्री से ऊपर पहुंचने और हीट वेव (गर्म हवाएं /लू) चलने का पूर्वानुमान बताया था। 

सोमवार से गर्मी झेल रहे दिल्ली वालों को आज कुछ राहत मिली। इससे पहले रविवार शाम को भी दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में आई आंधी और बारिश ने गर्मी ने थोड़ी राहत दिलाने का काम किया था। रविवार शाम दिल्ली में अचानक आंधी आई और उसके बाद दिल्ली के कई इलाकों में बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.