Wednesday, Jun 29, 2022
-->
weather forecast thunderstorms and rain likely for three days in delhi kmbsnt

Weather Forecast: गर्मी से मिलेगी राहत, दिल्ली में तीन दिन आंधी बारिश के आसार

  • Updated on 5/20/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भीषण गर्मी से जूझ रहे दिल्लीवालों के लिए राहत भरी खबर है। दिल्ली का मौसम अब करवट लेने वाला है। भारतीय मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि दिल्ली में अगले तीन दिन तक आंधी और बारिश के आसार हैं। इस दौरान दिल्ली का तापमान करीब 8 डिग्री तक घट सकता है जो इन दिनों 49 डिग्री पर पहुंचा है।

मौसम विभाग के अनुसार आज दिल्ली का न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 45 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है। आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। वहीं आंधी आने की भी आसार हैं। मौसम विभाग ने दिल्ली में 22 मई से बारिश होने का अनुमान जताया है।

खट्टर से मिले कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई, अटकलों का बाजार गर्म

22 से 24 मई तक बारिश आने की संभावना
दिल्ली में 22 से 24 मई तक बारिश आने की संभावना जताई गई है। रविवार यानी 22 मई से तापमान में कमी आएगी।रविवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सिय जबकि अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस तक गिर जाएगा। वहीं 23 मई तक अधिकत तापमान 38 डिग्री तक पहुंचने की उम्मीद है। इसके बाद 24 मई को अधिकतम तापमान और नीचे गिरकर 37 डिग्री तक गिरने की उम्मीद की जा रही है।

सुप्रीम कोर्ट ने यौनकर्मियों को आधार कार्ड जारी किए जाने का दिया निर्देश  

आज रात को गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना
गुरुवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 27.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया वही अधिकतम तापमान सामान्य से 3 डिग्री सेल्सियस अधिक 43.6 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ। मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे शाम या रात में गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। दिन के समय 20 से 30 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से 17 वाली हवाएं चलने की संभावना है।

comments

.
.
.
.
.