welfare society says article 370 in j and k will be eliminated due to unemployment

वेलफेयर सोसायटी - J&K में धारा 370 हटने से मिटेगी बेरोजगारी

  • Updated on 7/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर में धारा 370 और 35 ए को समाप्त करने की मांग करते हुए अमरनाथ यात्रा वेलफेयर सोसायटी ने कहा है कि इससे घाटी में बेरोजगारी को समाप्त किया जा सकेगा।

Image result for J&K

राज्य में खुशहाली व युवाओं को रोजगार की मुख्य धारा से जोडऩे के लिए यह जरूरी है कि केंद्र सरकार इस दिशा में कदम उठाए। सोसायटी के उपाध्यक्ष व सिक्किम के पूर्व मुख्यमंत्री पवन कुमार चैमलिंग व महासचिव राजू चंदेल ने यह मांग रखते हुए जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से आग्रह किया कि आतंकियों के शव उनके परिजनों को न सौंपें जाएं क्योंकि उन्हें दफनाने के लिए जुटने वाली स्थानीय स्तर पर भीड़ में आतंकी पैदा होने की संभावनाएं बढ़ती हैं।

Related image

उन्होंने जम्मू कश्मीर की मुख्य धारा के राजनीतिक दलों को बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार बताते हुए कहा कि अमरनाथ यात्रा के लिए राज्यपाल द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना होनी चाहिए क्योंकि यह यात्रा हिंदू धर्म के अनुयायियों के बीच भारी आस्था रखती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.