Thursday, May 19, 2022
-->
west bengal cm mamata banerjee in hooghly bjp are dangabaaz and dhandabaaz pragnt

हुगली में BJP पर हावी हुई ममता बनर्जी, दिया 'दंगाबाज' और 'धंधाबाज' का नाम

  • Updated on 2/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में इस साल अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में बंगाल के हुगली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'दंगाबाज' और 'धंधाबाज' करार दिया। 

पुडुचेरी के लिए BJP ने बनाया मेगा प्लान, ये 5 Points हो सकते हैं गेम चेंजर

BJP को कहा- 'दंगाबाज' और 'धंधाबाज'
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुगली की रैली में कहा, 'विधानसभा चुनावों में मैं गोलकीपर रहूंगी और भाजपा एक भी गोल नहीं कर पाएगी।' उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी देश में सबसे बड़े 'दंगाबाज' हैं। सीएम ममता ने कहा, 'बंगाल पर बंगाल शासन करेगा। बंगाल पर गुजरात शासन नहीं करेगा। मोदी बंगाल पर राज नहीं करेंगे। बंगाल पर गुंडे और बदमाश राज नहीं करेंगे।' उन्होंने कहा कि हर बार जब आप (बीजेपी) कहते हैं कि तृणमूल कांग्रेस 'तोलाबाज' है, लेकिन मैं कहती हूं कि आप (बीजेपी) 'दंगाबाज' और 'धंधाबाज' हैं।

सीएम बनर्जी ने कहा, 'पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी खराब किस्मत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंतजार कर रही है।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी से सीबीआई की पूछताछ हमारी महिलाओं का अपमान है।

Pamela Goswami Drugs Case: BJP नेता राकेश सिंह 2 बेटों के साथ गिरफ्तार, ये है मामला

केंद्रीय जांच एजेंसी को चिट्ठी
दरअसल अभिषेक की पत्नी रूजिरा नरूला बनर्जी ने रविवार को सीबीआइ के नोटिस मिलने के बाद सोमवार को केंद्रीय जांच एजेंसी को चिट्ठी लिखा और कहा कि 23 फरवरी को सुबह 11:00 से दोपहर 3:00 बजे तक अधिकारी उनके घर पर आकर पूछताछ कर सकते हैं। चिट्ठी में टीम में महिला सदस्य शामिल करने की बात भी कही गई। 

सीबीआइ का आरोप है कि मेनका गंभीर के लंदन स्थित खाते में लेन-देन पूरी तरह छद्म तरीके से की गई। मेनका गंभीर को सीबीआई ने नोटिस जारी किया था। पहले तो सुरक्षा गार्डों ने उन्हें घर में जाने से रोक दिया लेकिन बाद में समझाने पर वे मान गए। फिर सीबीआइ अधिकारियो ने 22 फरवरी को मेनका के दक्षिणी कोलकाता स्थित घर पर पूछताछ की।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.