Tuesday, Oct 04, 2022
-->
west-bengal-cm-mamta-banerjee-tmc-may-meet-pm-modi-during-niti-aayog-program

नीति आयोग के कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी से मिल सकती हैं ममता बनर्जी

  • Updated on 8/4/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नयी दिल्ली की चार-दिवसीय यात्रा पर बृहस्पतिवार अपराह्न यहां से रवाना हुईं। आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि इस दौरान तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रमुख बनर्जी सात अगस्त को प्रस्तावित नीति आयोग के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के अलावा विभिन्न विपक्षी दलों के वरिष्ठ नेताओं से भी मिलेंगी।    

हाई कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति मामले में चौटाला की 4 साल की सजा निलंबित की

  •  

  उन्होंने बताया कि बनर्जी दिल्ली पहुंचने के बाद आज शाम टीएमसी के राज्यसभा सदस्य सुखेंदु शेखर रॉय के आवास पर पार्टी के सांसदों से मुलाकात करेंगी। बनर्जी की नयी दिल्ली की यात्रा मुख्यत: नीति आयोग के सत्र में हिस्सा लेने के लिए हो रही है, लेकिन सूत्रों ने बताया कि उनका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिलने का कार्यक्रम है।    

उपराष्ट्रपति चुनाव: AAP और JMM की अल्वा को समर्थन की घोषणा 

  आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, टीएमसी प्रमुख शनिवार को गैर-कांग्रेसी विपक्षी नेताओं के साथ भी कुछ राजनीतिक मसलों पर संसद के केंद्रीय कक्ष में विचार विमर्श कर सकती हैं। राष्ट्रीय राजधानी में अपने प्रवास के दौरान बनर्जी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी शिष्टाचार भेंट कर सकती हैं। सूत्रों ने बताया कि बनर्जी के सोमवार को वापस कोलकाता लौटने की संभावना है।      

कुलदीप बिश्नोई ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, भाजपा में शामिल होने की तैयारी 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.