Wednesday, Oct 16, 2019
what amit shah said on former pm manmohan singh which made sonia red

मनमोहन सिंह को लेकर अमित शाह ने सोनिया गांधी पर साधा निशाना

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव अपने पूरे शबाब पर है। फिर से बयानों की बहार शुरु हो गई है। गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर तंज कसते हुए कहा है कि वे तो मैडम के लिखे भाषण जाकर विदेशी धरती पर पढ़ते थे। उन्होंने साफ तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर इशारा किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस अमित शाह के बयान पर क्या जवाब देती है। लेकिन इतना तो तय है कि कांग्रेस केंप से जोरदार प्रहार अमित शाह और बीजेपी पर किया जाएगा।
 

सलमान खुर्शीद के बयान पर कांग्रेस में घमासान, क्या पड़ेगा आगामी चुनाव पर असर

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति के पथ पर है अग्रसर
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मनमोहन के समय में देश की सीमा सुरक्षित नहीं थी। लेकिन आज परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश की सीमा भी मजबूत है। उन्होंने कहा कि दो सरकारों के बीच का फर्क हम सब महसूस करते है। दुनिया भी भारत की बात को बहुत ही गंभीरता से सुनती है।

BJP उम्मीदवार का दावा- MLA बनते ही खत्म करूंगा नशा, चालान कटने जैसी दिक्कतें

राहुल से लोगों को है निराशा

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी वैसे नेताओं के साथ खड़े होते है जो देश की टुकड़े-टुकड़े का सपना देखते है। राहुल गांधी से लोगों को निराशा हुई है। वे तो भारत माता की जय कहनेवाले लोगों को ही उपेक्षा भरी नजरों से देखते है। लेकिन हमारी सोच बिल्कुल अलग है। हम भारत माता की जय बहुत ही शान से कहते है। हम साफ कर देना चाहते है कि भारत माता को गाली देने वाले को जेल भेजेंगे। हमें रती भर भी देश का अपमान बर्दाश्त नहीं है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.