Wednesday, Sep 18, 2019
what-did-ramadas-say-in-the-speech-of-lok-sabha-that-modi-rahul-would-start-shouting

जानें, लोकसभा में रामदास अठावले ने ऐसा क्या बोल दिया कि मोदी- राहुल सभी ठहाके लगाने लगे

  • Updated on 6/19/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। संसद में लोकसभा (Loksabha) की कार्यवाही चल रही है, इल बीच लोकसभा के नये स्पीकर ओम बिड़ला (Om  Birla) को चुन लिया गया है, लोग ओम बिड़ला को अपने-अपने तरीकों से बधाई दे रहे है। इस बीच जब रामदास अठावले (Ramdas Athavale) की बारी आयी तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि पक्ष और दोनों के ही लोग हंसने लगे। उन्होंने ओम बिड़ला के लिए पूरी कविता ही लिख दी। साथ ही साथ उन्होंने राहुल को उनके जन्मदिन की बधाई दी और उनकी तारीफ भी की।

पाकिस्तानःआतंकी हाफिज के स्कूल में नहीं पढ़ेंगे बच्चें

 

अठावले की कविता

'एक देश का नाम है रोम, लोकसभा के अध्यक्ष बन गए बिड़ला ओम

लोकसभा का आपको अच्छी तरह चलाना है काम, वेल में आने वालों का ब्लैक लिस्ट में डालना है नाम

नरेंद्र मोदी और आपका दिल है विशाल, राहुल जी आप रहो खुशहाल

हम सब मिलकर एकता की मशाल, भारत को बनाते हैं और भी विशाल

आपका राज्य है राजस्थान, लेकिन लोकसभा की आप बन गए शान

भारत की हमें बढ़ानी है शान, लोकसभा चलाने के लिए आप हैं परफेक्ट हैं मैन'

 

दरअसल अठावले ने अपने भाषण में कहा कि सबसे पहले तो राहुल (Rahul Gandhi) जी को उनके जन्मदिन की बधाई , राहुल जी आपने बहुत कोशिश की मगर लोकतंत्र (Democracy) में लोग जो चाहते हैं सरकार उसी की बनती है। कल तक लोग आपके साथ थे तब आपकी सरकार बनी थी, आज लोग हमारे साथ है। वह कहते हैं कि चुनावो से पहले कांग्रेस (congress) वाले कह रहे थे कि आप हमारे पास आ जाओ मगर मुझे पता था कि हवा मोदी जी (prime minister) के साथ है इसलिए में मोदी जी के साथ हूं अगर हवा आपके साथ होती तो मैं आपके साथ होता। 

भारत-पाक सीमा पर भारतीय सेना की युद्धक रणनीति जल्द होगी तैयार

इसके अलावा अठावले कहते है कि हमारी सरकार 5 साल तक चलेगी, हमें बिल पास कराने के लिए आपकी जरुरत पड़ेगी, वह कहते हैं कि अगर हमारी सरकार काम नहीं करती है तो आपकी सरकार आयेगी मगर हम ऐसा होने नहीं देंगे।वह नये स्पीकर ओम बिड़ला को लेकर कहते हैं कि आप हंसते नहीं है, लेकिन मैं आपको हंसा कर मानूगा ।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.