Friday, Jun 21, 2019

जानें, फिल्म मनमर्जिया से यो यो हनी सिंह का क्या है कनेक्शन?

  • Updated on 9/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यो यो हनी सिंह एक ऐसा नाम है जो नए युग संगीत का दूसरा नाम बन गया है, इतना ही नहीं रैप सेंसेशन समय-समय पर अपने प्रशंसकों को चार्टबस्टर गानों के साथ मनोरंजन करते रहते है। हाल ही में रिलीज हुई मनमर्जिया फिल्म से भी हनी सिंह का कनेक्शन जोड़ कर देखा जा रहा है। मनमर्जिया में मुख्य कलाकार विकी कौशल द्वारा निभाए गए रोल में दर्शकों को हनी सिंह की झलक देखने को मिलती है। 

दुनिया के सबसे लोकप्रिय म्यूजिक सेंसेशन में से एक, यो यो हनी सिंह इस शुक्रवार की दो बड़ी रिलीज मित्रों और मनमर्जिया के साथ इस सीजन छाए हुए हैं। तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म मनमर्जिया बॉक्सऑफिस पर अपना जादू चलाने में काफी हद तक कामयाब हुई है। इसका मुख्य श्रेय विक्की कौशल द्वारा निभाए गए रोल को जाता है।

Book my show पर मनमर्जियां के Collection को देखकर अजय ब्रह्मात्मज ने किया ट्वीट, कहा...

मुख्य कलाकार विकी कौशल फिल्म में यो यो हनी सिंह बनने का सपना देखते हैं। कैमरे से काफी दिनों दूर रहे हनी सिंह की झलक विकी कौशल में देखने से उनके फैंस खुश हैं और अपने रैपर को एक बार फिर से टेलीविजन पर देखना चाहते हैं। हनी सिंह भले ही कैमरे से दूर हों लेकिन उनके गाने लगातार उनके फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं।

यो यो हनी सिंह ने अपने दो चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' और 'छोटे छोटे पेग' के साथ साल की धमाकेदार शुरुआत की थी और वर्तमान में कई गानों पर काम कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म मित्रों के 'दिस पार्टी इज़ ओवर नाउ' अपनी रिलीज के तुरंत बाद ही सुपरहिट साबित हुआ है। गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है जो पार्टी प्रेमियों की जान बन गयी है।

Video: अनुष्का शर्मा हुईं प्रेग्नेंट,सोशल मीडिया पर मचा हल्ला

फिलहाल, हनी सिंह इन दिनों कई सिंगल्स पर काम कर रहे है और अब तक 24 ट्रैक पूरा कर चुके है और अधिक गाने पर काम कर रहे है। यो यो हनी सिंह वर्तमान में नृत्य, प्रेम और आर एंड बी गीतों के मिश्रण पर काम कर रहे है। ऐस संगीतकार हमेशा अपने नए गाने के साथ अपने प्रशंसकों के सामने कुछ नया पेश करने में यकीन करते है।

पिछले कुछ वर्षों में हनी ने चार बोटल बोडका, धीरे धीरे, ब्राउन रंग ने, अंग्रेजी बीट ते, ब्लू आईज, लव डोज़ जैसे सुपरहिट गानों के साथ दर्शको का खूब मनोरंजन किया है जिनके बिना आज भी हर पार्टी अधूरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.