Wednesday, Jun 29, 2022
-->
whatsapp chats reveal mahesh had contacted rhea on ssr death day sobhnt

सुशांत की मौत से पहले हुई थी महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की बातचीत, वायरल हुई ये नई Whats app चैट

  • Updated on 8/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (SSR) की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh bhatt) के बीच बात हुई थी। इस बात का पता उनके और रिया के वाट्सऐप चैट से पता चला है। इन दोनों के बीच की वाट्सऐप चैट को एक निजी समाचार चैनल ने दिखाया है। जिसमें रिया 8 जून को सुशांत को छोड़ने के बाद महेश भट्ट को सूचित करती नजर आ रही हैं। 

फिर से देशभक्ती के रंग में डूबेंगे अक्षय कुमार, लेकिन इस बार उतरेंगे Congress के खिलाफ

14 जून को किया था कॉल
बता दें वहीं इसके बाद जिस दिन स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी। उस दिन फिल्ममेकर महेश भट्ट ने रिया से संपर्क करने की कोशिश की थी। भट्ट ने रिया को 14 जून को 2:35 PM पर कॉल किया था, उन्होंने जब रिया को फोन किया तो उसने भट्ट का फोन नहीं उठाया था। वहीं इसके इलावा रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सुशांत की मौत के एक दिन बाद महेश भट्ट ने रिया चक्रवती को वाट्सऐप (Whats app) फॉरवर्ड भी किया था।

सुशांत को धोखा देने की वजह से सारा पर भड़कीं कंगना, कहा- एक रूम में रहते हुए भी..

रिया ने दिया था जवाब
वहीं 8 जून को महेश भट्ट और रिया के वाट्सऐप चैट से पता चलता है कि रिया ने बाद में महेश भट्ट को मैसेज करते हुए कहा था कि 'आयशा मूव ऑन सर, विथ हैविली हर्ट एंड सेंस ऑफ रिलीफ' बता दें रिया की फिल्म जलेबी के किरदार का नाम आयशा था। जिसे 2018 में महेश भट्ट ने को- प्रोडयूस (co-produce) किया था। 

Amazon Prime ने मिर्जापुर के दर्शकों को जताया आभार, शेयर किया Video

महेश ने दिया यह जवाब
इसके बाद रिया महेश भट्ट को और भी मैसेज करती है, जिसमें वह बताती है कि 'अवर लास्ट कॉल वाज वेक अप कॉल वह कहती है कि 'आप मेरे एंजल है, आप जब मेरे साथ थे और अब हैं'। जिसके जवाब में महेश भट्ट ने कहा कि 'पीछे मुड कर मत देखों और उसे संवारने की कोशिश करो जो अटल है।' इसके अलावा वह कहते है कि 'मेरा तुम्हारे पिताजी को प्यार, वह खुश होंगे'।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.