Tuesday, Dec 07, 2021
-->
when akhileshs defense of azam was spotted with splatter

जब अखिलेश ने आजम का किया बचाव तो छींटे से हुए दागदार

  • Updated on 7/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संसद (parliament) में बहस का स्तर तो पहले से ही गिर चुका है। चाहे लोकसभा (loksabha) हो या राज्यसभा (rajyasabha) शौर-शराबे होना अब कोई नई बात नहीं है। लेकिन आज आजम खान (ajam khan) ने जिस तरह से निम्न भाषा का उपयोग किया उसे कभी-भी मर्यादित नहीं कहा जा सकता।

 तीन तलाक पर औवेसी का बयान, शादी के बंधन जैसे हमें बांधने की जुर्रत मत करो

अखिलेश ने बीजेपी पर लगाया आरोप

लेकिन उनके बचाव में उतर कर सपा प्रमुख अखिलेश सिंह यादव (akhilesh singh yadav) ने तो नहले पर दहला कर दिया। उन्होंने न सिर्फ आजम खान का बचाव किया बल्कि कहा कि सत्ता पक्ष सदन में किसी को भी बोलने नहीं देने पर तुले है। साथ ही उन्होंने भी अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है। 

Navodayatimes

तीन तलाक पर सरकार के साथ नहीं JDU, लोकसभा में विधेयक का किया विरोध

आजम खान ने रमा देवी के बारे बोले अपशब्द  
दरअसल आज तीन तलाक बिल पर लोकसभा में बहस हो रही थी। बहस में हिस्सा लेते हुए सपा सांसद आजम खान ने अध्यक्ष की कुर्सी संभाल रही रमा देवी की ओर मुखातिब होकर कहा कि आप तो इतनी खूबसूरत है कि आपके आंखों में आंख डालने का दिल करता है। लेकिन जब विरोध शुरु हुआ तो बचाव में आते हुए आजम खान ने कहा कि रमा जी हमारी प्यारी बहन है। 

तीन तलाक बिल लोकसभा में पास, विपक्ष समेत जदयू ने किया वॉकआउट
अपने बचाव में उतरे आजम
उन्होंने कहा कि वे किसी अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल नहीं किया है जिसको लेकर ये भाजपाई इतने ज्यादा हंगामा खड़ा कर रहे है। उन्होंने कहा कि अगर कुछ भी इसमें गलत है तो वे इस्तीफा देने को तैयार है। लेकिन सत्तापक्ष से विरोध के चलते उन्हें सदन से बाहर जाना पड़ा। लेकिन उनके बचाव में उतरकर आजम खान के भाषा न समझने के लिए बीजेपी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले की बस चलें तो किसी को बोलने ही न दें।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.