Wednesday, Apr 08, 2020
when liquor started coming out of the water tap know how it worked

जब पानी के नल में निकलने लगी शराब, जानें कैसे हुआ ये कमाल

  • Updated on 2/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जरा सोचिए! अगर आपके नल में पानी की जगह शराब निकलना शुरू हो जाए तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी। यह महज कोई कोरी कल्पना नहीं है बल्कि केरल के एक अपार्टमेंट की सच्चाई है। केरल के त्रिशूर जिले में चलाक्कुडी में एक अपार्टमेंट के निवासी उस समय हैरान रह गए जब सोमवार को उनके नल से पानी के साथ शराब आने लगी।

'लगे रहो केजरीवाल' के सॉन्ग पर तिवारी के बाद मोदी और ट्रंप भी थिरके!

विभिन्न ब्रांडों की शराब के 450 मामले सामने आए थे
दरअसल, आबकारी अधिकारियों ने भारत में बनी विदेशी शराब के पुराने भंडार का बड़ा हिस्सा एक गड्ढे में बहा दिया जो रिस कर पास ही में बने अपार्टमेंट के खुले जलाशय में चली गई। एक वरिष्ठ आबकारी अधिकारी ने कहा, 'विभिन्न ब्रांडों की शराब के 450 मामले सामने आए थे। हमने अदालत के आदेश के अनुसार इसे नष्ट कर दिया लेकिन हमें नहीं मालूम था कि इससे ये सभी मुद्दे खड़े हो जाएंगे।

ऐसा देश जहां 12 नहीं, 13 महीने का होता है एक साल, अभी चल रहा है 2013

घटना से न्यू सोलोमन्स अपार्टमेंट में रह रहे 18 परिवार प्रभावित
इस घटना से न्यू सोलोमन्स अपार्टमेंट में रह रहे 18 परिवार प्रभावित हुए और उनके नल से पानी में शराब मिलकर आने लगी। अधिकारी ने बताया कि उन्होंने अपार्टमेंट के निवासियों के अस्थायी इस्तेमाल के लिए 5,000 लीटर क्षमता के पानी के टैंक की व्यवस्था की और जलाशय को साफ करने की प्रक्रिया चल रही है।

अब एलियन के साथ  होगा ‘शॉन द शीप’

करीब 2,200 लीटर शराब की गई थी जब्त
इरिन्जालाकुडा के आबकारी अधिकारियों ने छह साल पहले एक बार से करीब 2,200 लीटर शराब जब्त की थी। एक स्थानीय अदालत के हाल के आदेश के आधार पर उन्होंने पुराना भंडार नष्ट करने, बार के परिसर में एक गड्ढा खोदने का फैसला किया और रविवार को इसमें शराब बहा दी।

अजब-गजब: इस कपल ने हवा में लटकर की शादी, देखने वालों का लगा तातां

परेशानियां सुनकर आबकारी अधिकारी आए हरकत में
निवासियों की परेशानियों के बारे में सुनकर आबकारी अधिकारी हरकत में आए और उन्होंने उन्हें स्वच्छ पेयजल मुहैया कराने तथा जलाशय साफ कराने का वादा किया। चलाक्कुडी पुलिस ने बताया कि उन्हें इस संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.