Wednesday, Mar 03, 2021
-->
when-nitish-rained-on-tej-pratap-in-front-of-lalus-daughterin-law-albsnt

जब लालू की बहू के सामने तेजप्रताप पर बरसे नीतीश और यूं बयां किया दर्द...

  • Updated on 10/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव में रोज नए दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे है। सूबे के सीएम नीतीश कुमार और लालू की बहू ऐश्वर्या राय जब एक मंच पर मिले तो अचानक से मंच पर गहमागहमी तेज हो गई। यह मौका था सारण जिले से जदयू के प्रत्याशी चंद्रिका राय के प्रचार का। जो ऐश्वर्या राय के पिता भी है। ऐश्वर्या ने मंच पर नीतीश कुमार के पैर छुए और आशिर्वाद लिये। बाद में अपने संबोधन में सीएम ने लालू की बहू और तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय के शादी टूटने पर अफसोस भी जताया।


बिहार चुनाव: जब जनसभा में बोले राजनाथ- लालटेन फूट गई है और तेल बह गया है...

उन्होंने उसके साथ हुए ज्यादाती को भी दुर्भाग्यपूर्ण बताया। साथ ही उन्होंने तेजप्रताप के व्यवहार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि महिला के सम्मान हर हाल में की जानी चाहिये। इस तरह के व्यवहार कहीं से स्वीकार्य नहीं है। इसके लिये कानून सजा तय करेगी। ताकि ऐसे लोगों को सबक मिल सकें। 

चिराग के MasterStroke से बिहार में मची खलबली, जाने लोजपा नेता ने क्या कहा...

हालांकि बाद में अपने संबोधन में लालू की बहू ने तेज प्रताप पर कोई टिप्पणी नहीं की। वहीं राजनीति में आने के संकेत भी दिये। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से उनके पिता चंद्रिका राय को भारी बहुमत से जिताने की अपील भी की। वहीं नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में गत 5 साल की उपलब्धियों को  जनता के सामने विस्तार से रखा। बता दें कि  चंद्रिका राय कभी राजद के टिकट पर यहां से चुनाव जीते थे। लेकिन लालू परिवार में खटपट के बाद वे जदयू में शामिल हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.