Saturday, Jul 31, 2021
-->
When the midnight fighter plane in the border districts of Himachal Pradesh ALBSNT

हिमाचल प्रदेश के सीमावर्ती जिलों में जब आधी रात को गूंजा फाइटर प्लेन तो...

  • Updated on 6/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत औऱ चीन के बीच तनाव को देखते हुए हिमाचल प्रदेश में सीमा से जुड़े शहर और गांव को अलर्ट कर दिया गया है। इस बीच स्थानीय लोगों ने दावा किया है कि मंगलवार रात को लड़ाकू विमानों ने उड़ान भरी है। लोगों ने इसकी गरगराहट हमीरपुर, मंडी, कुल्लू और लाहौल में सुनी है। जिसकी आवाज आसमान में देर तक गूंजती रही।

गृह मंत्री अमित शाह ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि, बोले- 'दर्द शब्दों में नहीं किया जा सकता बयां  

लोगों की मानें तो मंगलवार रात 11 बजकर 15 मिनट पर फाइटर जेट की पहली बार आवाज गूंजी। जबकि रात 12 बजकर 15 मिनट पर एक बार फिर आसमान में फाइटर जेट की आवाज सुनी गई। दूसरी तरफ राज्य के पुलिस मुख्यालय ने सभी सीमावर्ती जिलों को सावधानी बरतने को कहा है। किन्नौर और लाहौल में खुफिया एजेंसियों को भी सतर्क रहने को कहा गया है। इस बाबत हिमाचल प्रदेश पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता डॉ. खुशहाल शर्मा ने कहा है कि दोनों जिला को सभी तरह की छोटी से छोटी सूचना भेजने को कहा गया है। 

चीन के दुस्साहस पर प्रशांत भूषण ने शेयर किए भाजपा नेताओं के पुराने वीडियो

वहीं एसपी किन्नौर एसआर राणा ने कहा कि हिंदुस्तान-तिब्बत सीमा से सटे इलाकों में पूरी सतर्कता बरती जा रही है। इसके लिये  मूरंग थाने, सांगला व पूह तथा पुलिस चौकी यंगथंग को जरुरी एहितियात उठाने को कहा गया है। इस बाबत संबंधित पुलिस चौकी को पत्र भी लिखा गया है।   

 

 

comments

.
.
.
.
.