white-whale-video-viral-on-social-media

white व्हेल ने दिखाई समझदारी, चंद सेकंड में खोज निकाला समुद्र में गिरा फोन

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शायद किसी ने सच ही कहा कि इंसान से ज्यादा वफादार जानवर होता है और वो बहुत जल्द ही लोगों से कनेक्ट हो जाते हैं। इसका उदाहरण हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसने एक व्हाइट व्हेल और इंसान की दोस्ती की नई मिसाल पेश की है।

समुद्र में गिरे फोन को चंद पलों में ढूढ लाई white whale, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है VIDEO

वायरल वीडियो क्या कहता है-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियों में साफ साफ दिख रहा है कि बोटिंग करते वक्त एक महिला का फोन उसके हाथ से फिसलकर समुद्र में गिर गया लेकिन वहीं पास में घूम रही एक व्हाट व्हेल ने गिरे हुए फोन को वापिस लाकर महिला को दे दिया।ये पूरी घटना वहां सूट कर रहे एक कैमरे में कैद हो गई। 


आप भी देखिए ये Video


इस वीडियो की बात करें तो ये वीडियो नार्वेके हेमरफेस्ट बंदरगाह की है। वहीं कुछ लोगों का ये मानना है कि ये व्हेल एक जासूस है क्योंकि जब वो मोबाइल फोन वापिस कर रही तो उसके गर्दन पर एक पट्टा है। ये बात आखिर कहा तक सच है ये तो किसी को नहीं पता लेकिन इस व्हेल ने अपनी इस समझदारी से सबका दिल जरूर लूट लिया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.