Friday, Dec 03, 2021
-->
Why did Anurag kill Prerna Fans speculated about some of these reasons

‘अनुराग ने प्रेरणा को क्यों मारा’? फैंस ने लगाए कुछ इन वजहों को लेकर कयास

  • Updated on 2/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्टार प्लस (Star Plus) का प्रतिष्ठित शो 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagi Kay) अपने आकर्षक कथानक और बेबाक कहानी के साथ टेलीविजन उद्योग में अलग जगह बना रहा है। ‘इंडियन टेलीविजन (Indian Television) की सिजेरिना एकता कपूर’ (Ekta Kapoor) द्वारा निर्मित कहानी अनुराग (Anurag) और प्रेरणा (Prerna) की अमर प्रेम कहानी में ट्विस्ट और टर्न के साथ मनोरंजन को एक पायदान ऊपर रखने का वादा करती है। 

Video: गरीबों के साथ ऐसी हरकत करने पर लोगों ने लगाई एकता कपूर की क्लास

स्टार प्लस ने हाल ही में जारी किया एक प्रोमो
हाल ही में, एक लोकप्रिय अभिनेत्री फातिमा सना शेख द्वारा की गई एक पोस्ट ने दर्शकों के मन में यह सवाल पैदा कर दिया कि क्या अनुराग प्रेरणा को मारने जा रहा है।  उसी के आसपास सभी परेशानियों के बीच, स्टार प्लस ने हाल ही में एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें इस बात को सही प्रमाणित कर दिया है, शो एक रहस्यपूर्ण मोड़ लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

एकता कपूर ने पद्मश्री अवार्ड हासिल करने पर कहे दिल छू लेने वाले ये शब्द!

फैंस ने लगाए कुछ इन वजहों को लेकर कयास 
प्रोमो ने न केवल दर्शकों को बल्कि कलाकारों को भी आश्चर्यचकित कर दिया है, जिन्होंने तब सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी और सोचा था कि अनुराग इस तरह का कठोर कदम उठा सकते हैं। इससे पहले कि दर्शक अनुराग के प्रेरणा की हत्या करने वाले चौंकाने वाले खुलासे के कारण अनुराग को मारते, ट्विटर पर सभी इस बात को लेकर कयास लगाए हुए हैं कि आखिरकार अनुराग ने प्रेरणा को क्यों मारा और कीवर्ड ‘#WhyDidAnuragKillPrerna’  ‘#वायडिडअनुरागकिलप्रेरणा’ भी ट्रेंड हुआ। 

2019 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद, 2020 में एकता कपूर बनाएंगी धमाकेदार फिल्में

क्या अनुराग साजिश के पीछे असली खलनायक है?
यह शो लोकप्रिय रूप से अनुराग और प्रेरणा के अटूट प्रेम को दर्शाने के लिए जाना जाता है, ट्विटर पर सभी दिल थामकर हर तरह के सवाल पूछ रहे हैं। सच्चाई का अनुमान लगा रहे हैं और स्टार प्लस के सदाबहार शो में ट्विस्ट की आशंका जता रहे हैं। क्या अनुराग श्री बजाज द्वारा प्रेरणा की हत्या करने के लिए ब्लैकमेल किया गया था या अनुराग प्रेरणा के लिए अपने प्यार को सिर्फ जता रहा था या क्या अनुराग साजिश के पीछे असली खलनायक है, जो हर तरह की घूमती अटकलों के बीच हैं और केवल समय ही अनुराग को प्रेरणा की हत्या करने के पीछे असली कारण बताएगा! अधिक जानने के लिए, जुड़े रहें ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ से, सोमवार से शनिवार रात 8 बजे, केवल स्टार प्लस पर।


 

comments

.
.
.
.
.