Wednesday, Oct 27, 2021
-->
why-did-the-farmer-leader-say-acp-sir-now-you-will-have-to-call-in-the-arena-know

क्यों बोले किसान नेता, एसीपी साहब अब आपको अखाड़े में बुलाना ही पड़ेगा , जानिए

  • Updated on 9/23/2021

नई दिल्ली, (जुनेद अख्तर/टीम डिजीटल):इन दिनों दिल्ली से सटे नोएडा में 81 गांव के किसानों का नोएडा विकास प्राधिकरण के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है। बुधवार को किसानों ने प्रदर्शन के दौरान अर्धनग्न होकर सीईओ के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्राधिकरण कार्यालय कूच करने की कोशिश की। इसी बीच प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे किसान नेता खलीफा सुखबीर पहलवान को एसीपी रजनीश वर्मा ने अपनी पूरी ताकत से पकड़ लिया। इस पर किसान नेता रुक गए। तभी कुछ किसानों ने इस पूरे माहौल की फोटो क्लिक कर ली। इसके बाद किसान नेता खलीफा ने देर रात अपनी फेसबुक आईडी से एसीपी द्वारा उन्हें पकड़े हुए एक फोटो शेयर करते है कुछ लिखा है। 

आइए अब आपको बताते हैं कि किसान नेता खलीफा सुखबीर पहलवान ने क्या लिखा है। खलीफा ने फेसबुक आइडी से खुद की और एसीपी की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अपना हक लेकर रहेंगे। मैं अपनी युवा शक्ति को बता देना चाहता हूं कि कर्तव्य के प्रति ऐसा जुनून होना चाहिए। यह हमारे एसीपी रजनीश वर्मा हैं। आज युवा शक्ति के अर्धनग्न प्रदर्शन को कंट्रोल करने के लिए एसीपी साहब हमारे सामने थे एसीपी साहब अब मैं कुश्ती नहीं करता, मैं तो कुश्ती कराता हूं बच्चों को सिखाता हूं और मेरे पास नेशनल और इंटरनेशनल बच्चे हैं। लगता है आपको भी अखाड़े में बुलाना ही पड़ेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.