Sunday, Feb 05, 2023
-->

जुनैद के पिता ने PM मोदी से कही मन की बात, 'मुसलमानों के प्रति इतनी नफरत क्यों?'

  • Updated on 6/26/2017

Navodayatimes

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जुनैद खान के पिता जलालुद्दीन खान ने पीएम नरेंद्र मोदी से 'मन की बात' कही। जलालुद्दीन ने द टेलीग्राफ को दिए इंटरव्यू में कहा कि देश में मुसलमानों के प्रति इतनी नफरत क्यों है? क्या मेरा बेटा भारतीय नहीं था? प्रधानमंत्री मुसलमानों की भीड़ द्वारा हत्या पर अपनी चुप्पी कब तोड़ेंगे?

विदेश में सुषमा के मुरीद हुए मोदी कहा- रात के 10 बजे भी मदद करती हैं विदेशमंत्री

जलालुद्दीन ने आगे कहा कि इस नफरत की वजह से मैंने अपना बच्चा खो दिया। ये मेरे मन की बात है और मैं चाहता हूं कि ये मोदी साहब तक पहुंचे जो मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि परिवार में शोक होने के बाद भी मैंने गांववालों के साथ मन की बात सुनी और मुझे थोड़ा उम्मीद था कि वो कुछ तो कहेंगे और उसकी निंदा करेंगे, लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं कहा।

13 साल बाद Google ने बदली पॉलिसी, जीमेल में किया ये बड़ा बदलाव

आगे जलालुद्दीन ने कहा कि इससे मेरा और पूरे समुदाय का टूटा हुआ भरोसा मजबूत होता। हम बहुत ही असुरक्षित और असहाय महसूस कर रहे हैं। मैं मोदी जी से विनती करना चाहूंगा कि वो ये सुनिश्चित करें कि मेरे बाकी बेटों का हश्र जुनैद जैसा न हो। 

पाकिस्तान ने बढ़ाई चीनी कर्मियों की सुरक्षा, तैनात किए 15,000 जवान

गैरतलब है कि पिछले हफ्ते 22 जून को दिल्ली-मथुरा शटल ट्रेन में सीट को लेकर हुए विवाद में 15 साल के जुनैद खान की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.