Wednesday, Jan 19, 2022
-->
why-is-there-a-ban-on-chhath-when-everything-is-open-in-delhi-bjp

दिल्ली में जब सब कुछ खुला है तो फिर छठ पर रोक क्यों: भाजपा

  • Updated on 10/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  भाजपा ने कहा कि जब दिल्ली में सब कुछ खुला है तो फिर छठ पर क्यों रोक लगाई गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता व सांसद मनोज तिवारी ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता में कहा कि पूर्वांचलियों को अपमानित करने का दिल्ली सरकार कोई भी मौका नहीं छोड़ते।

छठ पर रोक के खिलाफ मंगलवार को सीएम आवास पर प्रदर्शन करेगी भाजपा 

उन्होंने कहा कि छठ पर रोक के विरोध में मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर भाजपा विभिन्न छठ समितियों के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ऐलान करती है कि हम कोरोना की गाइडलाइन को ध्यान में रखकर छठ महापर्व को पूरी दिल्ली में मनाएंगे। उन्होंने कहा कि अपनी जिम्मेदारियों से बचने के लिए केजरीवाल सरकार छठ महापर्व को मनाने से पूरी तरह से मना कर रही है। भाजपा यह मांग करती है कि दिल्ली सरकार तुरंत डीडीएमए को पत्र लिखकर छठ पूजा मनाने की अनुमति दें। 

ISPA बनते ही भारती ग्रुप की बल्ले-बल्ले, वनवेब ने उपग्रह प्रक्षेपण के लिए ISRO से किया करार 

आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार की छठ मनाने पर रोक लगाने वाले फैसले को मुर्खतापूर्ण बताया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार हिंदू विरोधी सरकार है और जब पूरी दिल्ली खुली हुई है, दुकाने, बाजार, सिनेमाहॉल यहां तक कि स्विंमिंग पूल भी खुल चुके हैं तो छठ मनाने पर रोक लगाने का क्या मतलब है। 

CDS रावत ने सशस्त्र बलों के लिए मॉडर्न तकनीक विकसित करने में निजी उद्योगों पर दिया जोर

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में लाखों की संख्या में पूर्वांचलवासी रहते हैं और छठ महापर्व को श्रद्धा, विश्वास और आस्था के साथ मनाते हैं। उन्होंने कहा लेकिन आप बार-बार पूर्वांचल के लोगों की भावना को ठेस पहुंचाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। उन्होंने कहा कि यूपी-बिहार वाले दिल्ली 500 रुपये के टिकट पर आते हैं और 5 लाख का इलाज कराकर चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के इस बयान को भला कौन भूल सकता है। प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, विधायक अभय वर्मा, प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार सहित कई अन्य शामिल रहे। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.