Sunday, Sep 19, 2021
-->
why-the-craze-in-the-public-is-the-bollywood-stars

जनता में क्यों क्रेज है बॉलीवुड के फिल्मी सितारों का

  • Updated on 1/1/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक बार जयललिता की चुनावी रैली में शरीक महिलाओं से पूछा गया कि आखिर जनता में फिल्मी सितारों के प्रति दीवानगी की वजह क्या है तो उनका जवाब था जयललिता बहुत अच्छी अभिनेत्री रही हैं और मुख्यमंत्री के तौर पर भी अच्छा काम कर रही हैं। इसलिए हम उन्हें ही वोट देते हैं।

उनका कहना था कि हम जयललिता को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और एमजीआर के साथ उनकी फिल्में भी हमें खूब पसंद हैं। तमिलनाडु की राजनीति में फिल्मी कलाकारों के इस दबदबे को राजनीति के विशेषज्ञ एमजीआर के जादू से जोड़कर देखते हैं। एमजीआर फिल्मों में सामान्य लोगों की भूमिका निभाते थे।

मायावती ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं- नया साल 2018 इन्हें 'सदबुद्धि' दे

ऐसी भूमिका जिसमें सामान्य लोगों को अपना स्तर बढ़ता नजर आता था। हर बार उन्होंने आम आदमी के कद को बढ़ाया। इसकी पुष्टि इस तथ्य से होती है कि दुनिया में ऐसा कहीं नहीं हुआ कि 50 साल के लंबे इतिहास में फिल्मी कलाकार ही शासन कर रहे हैं।

रजनीकांत राजनीति में लाएंगे बदलाव, सुपरस्टार के दमदार भाषण की ये 10 बड़ी बातें

तमिलनाडु की राजनीति को करीब से जानने वालों का कहना है कि यदि कोई अंजान व्यक्ति जनता के बीच जाएगा तो उसे सुनने कोई नहीं आएगा। उसे जाकर लोगों को बताना होगा कि वह कौन है? किस पार्टी का प्रत्याशी है? और उसे वोट चाहिए। इसके उलट अगर कोई फिल्मी कलाकार चुनावी मैदान में उतरता है तो लोग उसके पास अपने आप आ जाते हैं।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.