Wednesday, Jan 19, 2022
-->
will-oppose-the-plan-to-make-metro-city-a-liquor-city-bjp

 ​​​​​​​मेट्रो सिटी को शराब की नगरी बनाने के मंसूबे का होगा विरोध:भाजपा

  • Updated on 10/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भजनपुरा में स्थानीय विधायक अजय महावर के नेतृत्व में भाजपा ने नई शराब नीति के विरोध में धरना दिया। भाजपा सांसद मनोज तिवारी, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि मेट्रो सिटी को शराब की नगरी बनाने के मंसूबे का जमकर विरोध किया जाएगा। भाजपा नेताओं ने कहा कि 2025 में केजरीवाल सरकार का अंत होगा।

33 हजार सुझावों पर एक माह चलेगी सुनवाई, मास्टर प्लान 2041 पर डीडीए में 18 से होगी कार्रवाई 

भाजपा नेताओं ने कहा कि घोंडा विधानसभा में 12 नए शराब के ठेके खोलने का विरोध कर रहे हैं।  मनोज तिवारी ने कहा कि कोई भी जनप्रतिनिधि जनता का जनता से चुना हुआ जनता के लिए समर्पित होना चाहिए और उसके द्वारा किया गया हर कार्य जनहित में लिया गया फैसला होना चाहिए।  उन्होंने कहा कि लेकिन दिल्ली सरकार जनहित के हर पैमाने पर फेल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार दिल्ली में मेट्रो का विस्तार राष्ट्रीय राजमार्गों का जाल यमुना रिवर फ्रंट जैसे बड़े कार्य कर मेट्रो सिटी की विशिष्ट पहचान बनाना चाहती है लेकिन दिल्ली सरकार मेट्रो सिटी को शराब की नगरी बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके इस मंसूबे का भाजपा विरोध करेगी।


पीएम मोदी ने कहा- रक्षा क्षेत्र में अब पहले से कहीं ज्यादा पारदर्शिता और भरोसा  

नेता प्रतिपक्ष राम वीर बिधूड़ी ने कहा कि सरकारी ठेके बंद कर कितने ही लोगों को बेरोजगार करने के बाद अब दिल्ली को शराब की मंडी बनाने का मंसूबा है। उन्होंने कहा कि इसका सड़क से सदन तक सभी भाजपा विधायक विरोध करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.