Sunday, May 26, 2019

बालिका निकेतन में संवासिनी की मौत, बाथरूम में मिला शव

  • Updated on 5/16/2019

देहरादून/ब्यूरो। बुधवार को बालिका निकेतन में युवती  (संवासिनी) की संदिग्घ परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। हालांकि, निकेतन प्रशासन मामले को आत्महत्या बता रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

नेहरू कालोनी थाना प्रभारी दिलबर सिंह नेगी के मुताबिक, बालिक निकेतन से डीपीओ मीना बिष्ट ने सूचना दी कि एक संवासिनी बाथरूम में बेहोशी की हालत में मिली। हॉस्पिटल ले जाने पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की, तो मौजूद स्टॉफ और अन्य संवासिनियों ने बताया कि युवती ने जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला, तो मौके पर मौजूद लोगों ने दरवाजा तोड़कर देखा कि युवती ने फांसी लगा रखी है।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी और हॉस्पिटल ले गए। मृतका की पहचान विनीता चौहान पुत्री चंद्रपाल चौहान मूल निवासी पंजाब के रूप में हुई। बताया गया है कि 3 मई को कोर्ट के आदेश के बाद बालिका निकेतन लाया गया था। हरिद्वार में केस विचाराधीन है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.