Wednesday, Apr 08, 2020
woman in mp reached government office with buffalo as bribe

तहसीलदार को ‘घूस’ में भैंस देने पहुंची महिला!

  • Updated on 1/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले में तहसीलदार के कार्यालय (Tehsildar's Office) में एक महिला अचानक एक भैंस लेकर पहुंच गई। महिला ने कहा कि उसके पास नाम बदलने की एवज में घूस देने के लिए पैसे नहीं हैं इसलिए उसने अधिकारियों से कहा कि वे उसकी भैंस (Buffalo) ही ले लें।

women reached with buffalo

महिला ने आरोप लगाया रिश्वत लेने का आरोप
महिला ने आरोप लगाया कि नाम बदलने के बदले में अधिकारी घूस मांग रहे हैं। अधिकारियों ने भैंस को लौटा दिया और घूस मांगने के आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि 14 नवम्बर को ही नाम बदलने का काम हो चुका है और महिला का भैंस लेकर आना साजिश का हिस्सा है।

इस महिला ने Mat के साथ  रचाई शादी

अपना बात पर कायम है महिला
बताया जा रहा है कि यह घटना सिंहवाल के तहसीलदार आफिस में मंगलवार को हुई। उधर महिला रामकली पटेल अपने दावे पर कायम है।

bufflao as bribe

चीन: Snow फेस्टिवल लोगों ने बनाई बेमिसाल मूर्तियां, देखें तस्वीरें

10 हजार की मांगी थी घूस
रामकली ने कहा कि मैंने अपनी पैतृक सम्पत्ति में नाम बदलने के लिए आवेदन दिया था। मुझसे 10 हजार रुपए घूस मांगी गई और मैंने दे दी लेकिन अभी तक मेरा काम नहीं हुआ है। मुझसे दोबारा पैसे मांगे गए। चूंकि मेरे पास पैसे नहीं थे इसलिए मैं अपनी भैंस लेकर यहां आ गई।

bufflao as bribe

तहसीलदार ने कबूली घूस की बात
उधर तहसीलदार माइकल टिर्की ने माना कि रामकली घूस देने के लिए अपनी भैंस लेकर आई थीं। तहसीलदार ने कहा कि किसी ने रामकली से घूस मांगी थी। उनका मामला एस.डी.एम. कोर्ट में है लेकिन उनका काम 14 नवम्बर को ही हो चुका है। मैंने उनको आर्डर की एक कापी भी दे दी है।

अफगानिस्तान में मिली औरतों को पूल में तैरने की इजाजत

साजिश का हिस्सा है यह- एस.डी.एम. आर.के. सिन्हा
इस बीच एस.डी.एम. आर.के. सिन्हा ने कहा कि यह एक साजिश का हिस्सा है। कुछ लोगों ने संभवत: उन्हें भड़काया है। इसकी वजह से एस.डी.एम. कोर्ट में अफरा-तफरी मच गई।

comments

.
.
.
.
.