Wednesday, Jun 26, 2019

80 वर्षीय सास की पिटाई करने के आरोप में महिला गिरफ्तार

  • Updated on 6/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में 80 वर्षीय सास की पिटाई करते हुए दिखाई दे रही महिला को यहां शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।  महेंद्रगढ़ जिले में नारनौल के निवाज नगर निवासी पीड़िता के पड़ोस में रहने वाली एक लड़की ने अपने मोबाइल फोन पर इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया था।

अलीगढ़ : मासूम बच्ची की हत्या में बाल आयोग ने मांगी UP पुलिस से रिपोर्ट

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस घटना को ‘दुखद और दंडनीय’ बताते हुए कहा कि किसी सभ्य समाज में ऐसे व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। शनिवार को ट्वीटर कर खट्टर ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो में चांद बाई नाम की बुजुर्ग महिला खाट पर बैठी दिखाई देती है।

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर 

जबकि उसकी बहू कांता देवी उसे धक्का देती और बालों से घसीटते हुए दिखती है। नारनौल के पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन ने शनिवार को फोन पर कहा, ‘वह (आरोपी) बुजुर्ग महिला की देखभाल नहीं कर पायी और उसे बोझ मानती थी, इसलिए उसने उसकी पिटाई की।’ पुलिस ने बताया कि विधवा चांद बाई के पति सीमा सुरक्षाबल में सहायक सब इंस्पेक्टर थे।

बच्ची की हत्या : मायावती, अखिलेश ने योगी सरकार को लिया आड़े हाथ

उन्हें सरकार की ओर से पेंशन मिलती है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कांता देवी को शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ भादंसं की धारा 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसकी मेडिकल जांच कराई। मामले की जांच चल रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.