Thursday, Apr 02, 2020
women-committed-suicide-due-to-tik-tok-read-the-story-in-hindi

पति ने Tik Tok चलाने पर लगाया रोक तो पत्नी ने उठाया ऐसा कदम सुनकर उड़ जाएंगे होश

  • Updated on 6/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। Tik Tok के बढ़ते क्रेज के कारण आजकल हर कोई इस एप का इस्तेमाल कर रहा है यहां तक कि इस एप के जरिए लोग काफी फेमस भी हो रहे हैं। एप का बढ़ता क्रेज दुनिया के हर कोने में आजकल काफी मशहूर हो रहा है जिसकी वजह से लोग ज्यादा से ज्यादा इस एप पर अपना समय देते हैं चाहे वो ऑफिस हो या फिर फ्री टाइम। आजकल हर कोई हाथ में फोन लेकर Tik Tok पर अपनी वीडियो बनाने लगता है और इसी की वजह से लोग आज कल सोशल मीडिया पर बहुत फेमस भी हो रहे हैं।

Tik Tok चलाने का एक कारण यह भी है कि लोग कम से कम समय में लोगों के सामने किसी न किसी तरह से सामने आना चाहते हैं, फिर वो चाहे उल्टी सिधी हरकतें करके हो या फिर फनी वीडियो (Funny Video) बनाकर। Tik Tok के आते ही लोग ज्यादा से ज्यादा समय अपना इस पर दे रहे हैं अपने सारे कामों को भूलकर लोग इसी में अपना वीडियो बनाने लगे हैं। और इसी की वजह से लोग अपनी निजी जिंदगी को भी भूल जाते हैं। भारत के तमिलनाडु (Tamil Nadu) से एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसको सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए।

5000 mAh की बैटरी और डिसप्ले कैमरा के साथ आ रहा है Vivo Z1 pro, ये होगी कीमत

दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक ऐसी जोड़ी की जिसके बर्बाद होने की वजह बन गया Tik Tok एप (App)। आपने देखा होगा कि Tik Tok पर लोग तमाम तरह की वीडियो बनाने लगते हैं जैसे पानी के साथ, जानवरों के साथ और कुछ लोग तो इसमें हथियारों (Weapons) का भी इस्तेमाल करने लगते हैं। वैसे तो ये बेहद खर्तनाक होते हैं लेकिन आज कल लोग सिर्फ वीडियो बनाने के लिए इनका ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कर रहे हैं।

गुरूवार को एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला सामने आया है जहां पति द्वारा Tik Tok पर वीडियो बनाने से मना करने पर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक महिला ने पति की डांट से गुस्से में आकर टिक टॉक (Tik Tok) पर अपना आखिरी वीडियो बना डाला है। वहीं महिला ने टिक टॉक (Tik Tok) वीडियो बनाने से मना करने पर आत्महत्या कर ली है। बता दें कि, ये पूरा मामला तमिलनाडु के अरियालुर का है जहां 24 वर्षीय एक महिला को उसके पति द्वारा टिक टॉक न चलाने कि बात इस हद तक बूरी लगी कि उसने जहर पीते हुए अपना एक वीडियो बनाकर अपने पति को भेज दिया।

6GB RAM और 4170 की बैटरी बैकअप के साथ मार्केट में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy Note 10

जहर पीने के बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि, महिला को टिक टॉप पर वीडियो बनाने की इतनी गलत आदत लग चुकी थी जिसकी वजह से वो अपने परिवार और बच्चों पर भी ध्यान नहीं देती थी। पत्नी की इस आदत से परेशान पति ने फोन पर डांटा। इसके बाद पति की डांट से महिला इतनी आहत हो गई जिसके चलते उसने जहर पीते हुए वीडियो बनाया। महिला ने मरने से पहले वीडियो को अपने पति को व्हाट्सएप (Whatsapp) पर भेज दिया जिसके थोड़ी देर बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला ने वीडियो में अपने पति से कहा कि वह बच्चों का ख्याल रखे। बता दें कि, मृतका का पति विदेश सिंगापुर में रहता है जहां उसका खुद का एक कारोबार भी है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.