Saturday, Jun 23, 2018

महिला IAS ऑफिसर का फेसबुक पर खुलासा, ​कहा- सीनियर ने किया मेरा यौन शोषण

  • Updated on 6/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा की एक महिला आईएएस अधिकारी ने अपने एक सीनियर अफसर पर संगीन आरोप लगाया है। सीनियर अफसर पर आरोप है कि व​ह महिला अधिकारी का यौन शोषण करता था। यह खुलासा खुद महिला आईएएस अधिकारी ने अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट के जरिए की है।

हरियाणा सरकार के एक विभाग में तैनात आईएएस महिला अफसर ने अपनी फेसबुक वॉल पर कई और गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने ही विभाग के 1984 बैच के आईएएस अफसर पर यौन शोषण का आरोप लगा कर हड़कंप मचा दिया है। हालांकि उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर यह खुलासा नहीं किया कि उनके साथ यह घटना कब, कहां और कैसे हुआ। 

मद्रास हाई कोर्ट ने आधी रात को सुनवाई कर कार्ति चिदंबरम को दी बड़ी राहत

उधर अधिकारी ने सभी आरोपों को बकवास बताते हुए सिरे से खारिज किया।  महिला अधिकारी ने फेसबुक वॉल पर शेयर किए गए आरोप शिकायत के रूप में राष्ट्रपति और केन्द्र सरकार के पास भेजे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी पोस्ट  में एक अन्य विभाग की अधिकारी पर भी आरोप लगाया है। 

साथ ही पूरे मामले की शिकायत कहीं न करने का दबाव बनाने का आरोप भी जड़ा है। महिला आईएएस ने कहा कि उसने विभाग में कार्यभार बीते 9 मई को संभाला था। उसके सीनियर अधिकारी उन पर अक्सर फाइलों पर नोटिंग न करने का दबाव बनाते हैं और दस्तावेजों पर बिना पढ़े साइन करने को भी कहते हैं। उन्होंने मुझे कहा कि घर में जब कोई नई दुल्हन आती है तो उसे समझाना पड़ता है इसलिए मैं तुम्हें समझा रहा हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.