Tuesday, Dec 07, 2021
-->

PM मोदी से शादी करेगी ये महिला, जतंर - मंतर पर दे रही है धरना

  • Updated on 10/7/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। हमने अकसर देखा है कि जंतर मंतर  पर तरह - तरह के प्रदर्शन किए जाते हैं। लेकिन इस बार एक अनोखी ख्वाहिश के चलते  जंतर मंतर पर धरना दिया जा रहा है। राजस्थान के जयपुर की रहने वाली ओम शांति शर्मा इस ख्वाहिश के साथ 8 सिंतबर से जंतर मंतर पर धरना दे रही है ताकी वह पीएम मोदी से शादी कर पाए।

राम रहीम पर अब मॉडल ने लगाए संगीन,कहा- गलत तरीके से करता था टच

दिल्ली के जंतर मंतर पर धरने पर बैठी शांति शर्मा बताती है कि उन्हे पीएम मोदी से शादी करने है इसी इच्छा के चलते ही वहां यह पर बैठी हुई है और यहीं जंतर मंतर के फुटपाथ पर सोती और रहती हैं। शांति शर्मा की यह इच्छा है कि सिर्फ एक बार पीएम मोदी अगर उनसे मिल ले तो वो अपना प्रदर्शन खत्म कर देंगी।

ओम शर्मा का कहना है कि उनके पति ने उन्हे धोखा दिया है ऐसे में  उनके दुख की स्थिति को सिर्फ पीएम मोदी ही समझ सकते हैं। इतना ही नहीं ओम शर्मा का कहना है कि  पीएम मोदी उनसे उम्र में बड़े हैं और वह उनकी सेवा करना चाहती हैं। शांति शर्मा पीएम मोदी को एक अच्छे व्यवहार वाला व्यक्ति मानती है और उनकी यह खासियत भी है कि वो गरीबों और दुखियों की समस्या आसानी से समझते और हल करते हैं।

आज मंडी में नजर आएंगे राहुल गांधी, जनसभा को करेंगे संबोधित

जंतर मंतर पर पीएम मोदी की तस्वीर के साथ आस लगाई बैठी शांति शर्मा  का कहना है कि उन्हे यकीन है कि मोदी जी जब उनकी दुखभरी आप बीती सुनेंगे तो जरूर उन्हें अपना लेंगे। इतना ही नहीं वह कहती है कि एक बार मोदी जी उनसे मिल ले तो वो वापस चली जाएंगी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.