Wednesday, Oct 05, 2022
-->
women worship corona mata in bihar video viral anjsnt

बिहार में कोरोना को देवी माता मानकर पूजा करती दिखीं महिलाएं, Video वायरल

  • Updated on 6/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो अंधविश्वास को मानते हैं और बाद में अन्य लोगों के लिए मुसिबत खड़ी कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है। जहां पर कोरोना का खौफ इतना है कि यहां पर अंधविश्वास के नाम पर इसे लोग माता मानकर पूजने लगे हैं। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला
सोशल मीडिया पर काफी तेजी से  वायरल हो रहा ये वीडियो बिहार के छपरा जिले का है। जहां पर कुछ महिलाए करोना वायरस को भगवान मानकर पूजा कर रही है। यहां की महिलाओं का मानना है कि कोरोना माता की पूजा करने और उनके दर्शन करने से ही ये वायरस खत्म हो सकता है। देश में लगे लॉकडाउन 5 में कुछ छूट दी गई हैं जिसका फायदा उठाकर ये महिलाएं अपने घरों से बाहर निकल गई और एक मंदिर में पहंच गई।

ऐसे की पूजा
इन महिलाओं ने गोदना गढ़ देवी की मंदिर परिसर में नव लड्डू, नव लवण, नव अड़हुल का फूल आदि पूजा सामग्री को लगभग एक फीट गहरे गड्ढें में दबा दिया और वहां पर पूजा अर्चना करनी शुरु कर दी कि जल्द ही कोरोना वायरस का खात्मा हो जाए और विश्व में शांति आए।

आपको बता दें कि वहीं रह रही एक महिला का कहना है कि खेत में दो महिलाएं घास काट रही थी इसी दौरान वहां खड़ी एक गाय महिलाबन गई और उसने उन महिलाओं से कहा ककि डरो मत हम कोरोना माता है। जिसके बाद से ही सोमवार को ये सब देखने को मिला। उन महिलाओं से ये भी कहा गया कि हमारी पूजा करों हम खुद चले जाएंगे।

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

comments

.
.
.
.
.