Tuesday, Jan 25, 2022
-->
work-for-three-days-at-every-booth-members-of-the-movement-have-to-make-50-lakhs

MCD चुनाव के लिए सिसोदिया ने फूंका बिगुल, कहा- बनाने हैं 50 लाख सदस्य

  • Updated on 12/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली नगर निगम चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी हर बूथ पर कम से कम 300 लोगों को सदस्य बनाएगी और 50 लाख लोगों को  चुनाव से पहले सदस्यता दिलाई जाएगी।

इसे महाअभियान व आंदोलन बताते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा जब भी आप नए सदस्य बनाने जाएं तो यह समझ कर ना जाएं कि हम किसी पार्टी से जोड़ने आए हैं बल्कि ध्यान रखें कि आम आदमी पार्टी एक आंदोलन है और हम दिल्ली के हर नागरिक को इस आंदोलन से जोड़ने आए हैं।

उन्होंने 49 दिन की सरकार से लेकर अब तक के कई कामों का उल्लेख करते हुए कहा आम आदमी पार्टी देश की राजनीतिक दिशा बदलने आई है और इसीलिए आज भाजपा और कांग्रेस जैसे दलों की सरकारें व इन दलों के नेता आम आदमी पार्टी को फॉलो कर रहे हैं।  हम देश की राजनीति को बदलना चाहते हैं व देश को एक नई दिशा देना चाहते हैं।

उन्होंने दिल्ली में एक्साइज पॉलिसी के हो रहे विरोध पर कहा कि भाजपा के नेता अवैध शराब बेचने वालों को संरक्षण देते थे और इसीलिए तीन हजार करोड़ रुपए के इस धंधे पर चोट लगी है और भाजपा नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है।

मनीष सिसोदिया ने पंजाब, यूपी, उत्तराखंड का जिक्र करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को देश भर में सम्मान मिलता है क्योंकि हमने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी मे काम किया है और अगली पीढ़ी को हम पार्टी नहीं आंदोलन देकर जाएँगे। उन्होंने सभी से भाजपा को हटाने का सपना और आम आदमी पार्टी को निगम में लाने का लक्ष्य पूरा  करने में जुट जाएं।

सदस्यता के महाअभियान को लॉन्च करते हुए प्रदेश के संयोजक गोपाल राय ने दो टूक कहा कि आप चाहे राष्ट्रीय स्तर के नेता हों, कार्यकर्ता हो, प्रदेश या जिले में काम कर रहे हो अपने मंडल को मजबूत करना है और यही आपकी पॉजिटिव रैंकिंग तय करेगा।

गोपाल राय ने कहा कि भाजपा ने 15 साल में  कूड़े के पहाड़, भृष्टाचार का अंबार दिया। अब भाजपा को हटाना जैसे दिल्ली में सरकार को समर्थन दिया वैसे ही अब नगर निगम में देना है। 

दिल्ली को दुनिया की बेहतर राजधानी बनाने के लिए तैयारी करना है। कल से टेबल लगाएंगे और फिर टीम घर घर जाएंगे। एक बूथ पर तीन दिन काम करना 300 लोगों को जोड़ना है। 50 लाख लोगों को सदस्य बनायेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.