Monday, May 10, 2021
-->
wrestler babita phogat shared her son photo on social media sohsnt

हरियाणा की शान पहलवान बबीता फोगाट बनीं मां, सोशल मीडिया पर यूं जाहिर की खुशी

  • Updated on 1/12/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा की शान पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने बेटे को जन्म दिया है। ये जानकारी खुद बबीता ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी है, इस फोटो में बबीता अपने पति विवेक सुहाग और बेटे के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'हमारे बेटे से मिलिए, सपनों पर यकीन कीजिए, ये सच होते हैं। हमारा भी सपना पूरा हुआ है, जिसे आप नीले कपड़ों में देख सकते हैं।' 

नस्लीय टिप्पणी पर विराट के साथ आए सचिन, बोले- ऐसे लोगों के लिए मैदान में कोई जगह नहीं


देश के लिए कई मेडल जीत चुकी हैं बबीता
बता दें कि बबीता फोगाट का शादी 1 दिसंबर 2019 को भारत केसरी के खिताब से सुशोभित पहलवान विवेक सुहागा के साथ हुई थी। बबीता हरियाणा के चरखी दादरी जिले के बलाली गांव की रहने वली हैं। मालूम हो कि बबीता देश के लिए कई अतंरराष्ट्रीय मेडल जीत चुकी हैं। बबीता राष्ट्रमंडल खेलों में जहां स्वर्ण और रजत पदक अपने नाम कर चुकी हैं। 

अनुष्का के बाद अब क्या प्रियंका चोपड़ा देने वाली हैं Good News? कहा- मुझे बहुत सारे बच्चे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी बनीं मां
मालूम हो कि बीते सोमवार के दिन ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर एक नन्ही परी आई। इस बात की जानकारी खुद विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। विराट ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होने बताया कि अनुष्का ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है।

अनुष्का-विराट के घर आई नन्ही परी, Privacy को लेकर कही यह बात 

विराट ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी
हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आद दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए बहुत आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.