wrestler-babita-phogat-to-join-bharatiya-janata-party-today

रंग ला रहा सदस्यता अभियान! पिता संग बीजेपी में शामिल हुईं महिला पहलवान बबीता फोगाट

  • Updated on 8/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सदस्यता अभियान की सफलता का आलम कुछ यूं है कि पूरे विश्व में भारत का गौरव बढ़ाने वाली महिला पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) अब राजनीति में हाथ आजमाने आ गईं हैं। बबीता फोगाट ने भारती जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

बबीता फोगाट ने आज यानी सोमवार को दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में अपने पिता के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। बीजेपी के हरियाणा प्रभारी अनिल जैन ने दोनो को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू भी मौजूद रहे।

इससे पहले बबीता के पिता महावीर फोगाट जननायक जनता पार्टी (JJP) के सदस्य रहे हैं। वो इस पार्टी की खेल विंग के प्रधान रहे हैं। जल्द ही हरियाणा विधानसभा चुनाव आने वाले हैं ऐसे में बबीता का बीजेपी में शामिल होना पार्टी की सफलता के लिए काफी अहम माना जा रहा है।  

Article 370: हिरासत में झगड़ पड़े महबूबा-उमर, दोनों को अलग किया गया

कई दिग्गज हो रहे बीजेपी में शामिल 

बीजेपी के सहासिक फैसले, लोकसभा चुनाव में जीत, राष्ट्रवाद या उसका देशव्यापी सदस्यता अभियान देश के कई लोगों को बीजेपी की ओर आकर्षित कर रही है। बीजेपी द्वारा चलाया गया सदस्यता अभियान पूरी तरह से सफल होता नजर आ रहा है। खेल, बॉलीवुड और यहां तक की विपक्ष के नेता भी धड़ल्ले से बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। 

जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए सोच-समझकर लिया 370 हटाने का फैसला- मोदी

कांग्रेस के नेताओं ने किया 370 पर बीजेपी का समर्थन

अनुच्छेद 370 खत्म करने और जम्मू कश्मीर राज्य का पुनर्गठन करने के बाद तो कांग्रेस के कई दिग्गज बीजेपी के फैसले का समर्थन करते नजर आए। कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, रायबरेली से महिला विधायक और कई अन्य नेता भी कश्मीर से 370 हटाने को लेकर बीजेपी का समर्थन करते दिखाई दिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.