Wednesday, Jun 26, 2019

ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Redmi K20 में आपको मिलेंगे ये शानदार फीचर्स, जल्द ही होगा लॉन्च

  • Updated on 5/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। Xiaomi कंपनी जल्द ही अपने लेटेस्ट समार्टफोन और उनके जबरदस्त फीचर्स के साथ K20 को लॉन्च करने वाली है। Xiaomi ने पिछले महीने अप्रैल में अपना latest smartphone Redmi Y3 को लॉन्च किया था जिसके बाद अब जल्द ही कंपनी मार्केट में अपना एक और लेटेस्ट समार्टफोन उतारने वाली है।

बता दें कि, Redmi K20 अपने आप में ही खास बात है और फीचर्स Y3 के मुकाबले काफी हटके और शानदार हैं जिसको देखने के बाद आप भी इसे खरीदने का मन बना लेंगे। तो चलिए जानते हैं इसके फीचर्स और फोन के टेक्सचर के बारे में-

ये हैं Redmi K20 के अंदर मिलने वाले फीचर्स

Redmi K20 को स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस Redmi फ्लैगशिप हैंडसेट के नाम से जाना जाएगा। इस फोन की खासियत ये है कि इसके अंदर आपको ट्रीपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा साथ ही बैटरी क्षमता के अलावा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी इसके अंदर मौजूद होगा। यह बेहद ही पतले बेजल के साथ ओलेड डिस्प्ले के साथ आएगा।

oppo F11 की भारत में आज से बिक्री शुरू, इन साइट्स से खरीदें नया स्मार्टफोन

Redmi K20 में दिए गए फीचर्स के मुताबिक, Redmi ब्रांड के फ्लैगशिप हैंडसेट में 6.39 इंच का ओलेड डिस्प्ले होगा, साथ ही 1080x2340 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ फोन में LPDDR4X RAM होगा।

ओयो ने एंड्रॉयड इस्तेमाल करने वालों के लिए‘लाइट’एप उतारा 

हालांकि, RAM की Capicity को लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है। दावा किया गया है कि फोन UFS 2.1 स्टोरेज स्टेंडर्ड के साथ मिलेगा। लेकिन इनबिल्ट स्टोरेज को लेकर कुछ नहीं बताया गया है। साथ ही स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वाले Redmi K20 को Geekbench 4 टेस्ट में सिंगल कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमशः 3,500 और 11,100 का स्कोर मिला।

वहीं अगर इसमें मिल रहे कैमरे की बात कि जाए तो इसके अंदर तीन कैमरे यानी ट्रीपल रियर कैमरा सेटअप होगा। साथ ही इसके पिछले हिस्से पर एक एफ/ 1.7 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इसके साथ एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर और एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्ल का तीसरा सेंसर भी होगा। फ्रंट पैनल पर पॉप-अप मॉड्यूल के साथ एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 20 मेगापिक्सल का सेंसर होगा।

पहली सेल से मिली सफलता के बाद इस डेट को फिर होगी RealMe C2 की सेल

इसके अलावा अगर बात कि जाए इसकी बैटरी बैकअप की तो 4000 mAh की इसकी बैटरी होगी जो 27 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में मदद करेगी। बता दें कि मार्केट में अभी इसकी कीमत को लेकर अभी कोई खबर सामने नहीं आई है लेकिन जल्द ही कंपनी इसकी MRP का खुलासा कर सकती है। Redmi K20 को रेड, ब्लू और कार्बन फाइबर रंग में उपलब्ध कराए जाने की खबर सामने आई है। इस फोन के अंदर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने का टीज़र पहले ही जारी हो चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.