Friday, Jan 21, 2022
-->

श्याओमी ने नये फिटनेस बैंड के लिए किया ऋतिक रोशन के ब्रांड से करार

  • Updated on 9/15/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी श्याओमी ने अपने एमआई फिटनेस बैंड के नये संस्करण को पेश करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के एक्टिव लाइफस्टाइल ब्रांड एचआरएक्स के साथ भागीदारी की है श्याओमी के उपाध्यक्ष और भारत के प्रबंध निदेशक मनु जैन ने पीटीआई भाषा को बताया कि एमआई बैंड-एचआरएक्स संस्करण की कीमत 1,299 रुपये होगी।

यह एमआईडॉटकॉम और एमआई होम स्टोर में 18 सितंबर से उपलब्ध होगा। यह 20 सितंबर से फ्लिपकार्ट, अमेजन और मिंत्रा पर भी उपलब्ध होगा। जैन ने कहा,‘‘भारतीय लोग अब फिटनेस के प्रति अधिक सजग हो रहे हैं।

एमआई बैंड इस श्रेणी में काफी आकर्षक उत्पाद है। यह एमआई बैंड 2 को बाजार में मिली शानदार प्रतिक्रिया में भी दिखा है।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘यह विज्ञापन का सौदा न होकर एक नये उत्पाद के लिए भागीदारी है।

इनकम टैक्स की छापेमारी के बाद प्याज की कीमतों में आई भारी गिरावट

ऋतिक ने उत्पाद को अधिक प्रासंगिक बनाने के लिए फीचर को लेकर सलाह दी है।’’ उन्होंने कहा कि नये संस्करण उपयोगी तथा नवाचारी दोनों हैं।

कंपनी ने कहा कि एमआई बैंड के इस संस्करण में एक बार चार्ज होने पर 23 दिनों तक चलने में सक्षम बैटरी लगी है। इसमें ओएलईडी डिस्प्ले भी लगी है। यह बैंड पैदल चली गयी दूरी, जलाई गई कैलोरी और सोने के तरीकों आदि की निगरानी करने में सक्षम है।

लंदन: अंडरग्राउंड ट्रेन धमाके में 22 यात्री घायल, पुलिस ने माना आतंकी हमला

इसमें इनकमिंग कॉल और टेक्स्ट मैसेज का नोटिफिकेशन डिस्प्ले करने की भी सुविधा है। हालांकि, इसमें दिल की धड़कन नापने वाला फीचर नहीं दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.