Thursday, Mar 21, 2019

इस दिन भारत में लॉन्च होगा Xiaomi का नया स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजियल। इसी साल जनवरी में लॉन्च हुए  Xiaomi के पहले एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन 'रेडमी गो 'को अब भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन को भारत में 19 मार्च को नई दिल्ली में होने वाले एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। 

हाल ही में इस स्मार्टफोन का एक टीजर भी समाने आया था जिसे खुद Xiaomi India के प्रमुख मनु कुमार जैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। Redmi Go के कीमत की बात करें तो फिलिपिंस मार्केट मे यह फोन  5,400 में ग्राहकों को दिया जा रहा है। वहीं कंपनी  इस फोन को भारत में 5,000 से भी कम कीमत में लॉन्च करने वाली है।   

भारत में नहीं मिलेंगे अब एप्पल के ये iPhone मॉडल, बंद हुई बिक्री!

स्पेसिफिकेशन 

  • Xiaomi ने अपने  ग्राहकों को जरुरत को देखते हुए Redmi Go में एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन), क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले देने वाली हैं। वहीं इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में  हिंदी गूगल असिस्टेंट, 20 भाषाओं का सपोर्ट और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी  दिया जाएगा। 
  • .रेडमी गो  डुअल सिम स्मार्टफोन है यह एंड्रॉयड गो पर चलेगा इस फोन में 5 इंच का एचडी  डिस्प्ले है के साथ 16:9 आस्पेक्ट रेशियो और 296 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी है। इसके साथ ही इसमें  425 प्रोसेसर, 1 जीबी और 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज  होगी।इसके साथ-साथ फोन में एलटीई, ब्लूटूथ 4.1, वाईफाई और वाई-फाई2.4 जी ,3000 एमएच की बैटरी भी दी जाएगी।
  • वहीं अगर इस फोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ  एलईडी फलैश भी है।  फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.